News Nation Logo
Breaking

तेजस्वी-करण की लव स्टोरी पर काम्या पंजाबी के कड़वे बोल, कहा- दोनों का नाटक उबाऊ!

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी पर काम्या पंजाबी ने बड़ा बयान दिया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. TejRan के फैंस काम्या के इस बयान पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 09 Nov 2021, 11:23:16 AM
242757937 1003266213861580 8297909935901381834 n

काम्या ने तेजस्वी-करण की जोड़ी पर कही बड़ी बात (Photo Credit: @panjabikamya Instagram)

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 15 का नाम आते ही कंट्रोवर्सी, लड़ाई-झगड़ा, तकरार, प्यार रोमांस दिमाग में घूमने लगता है. फिलहाल बिग बॉस के घर में जहां कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है. वहीं, कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स है, जिनके बीच प्यार बढ़ रहा है. हालांकि, इस शो को लेकर कई लोगों का मानना है कि यहां कंटेस्टेंट जो भी करते हैं, वो केवल टीआरपी के लिए करते हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसे सुनकर लोगों का शक यकीन में बदलता नज़र आ रहा है. जी हां, काम्या ने शो को लेकर बड़ी बातें कही हैं. 

यह भी पढ़ें- पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप

काम्या ने TejRan पर ये क्या कह दिया?

दरअसल, बीते दिनों काम्या पंजाबी बतौर स्पेशल गेस्ट बिग बॉस के घर में पहुंची थी. जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या #KaranKundrra हमें कभी #TejasswiPrakash को मनाने के अलावा कुछ और करते दिखेगा ????' इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि 'यह नरक जितना उबाऊ है, कितने लोगों को आपको यह बताने के लिए कारण की जरूरत है कि आपने प्लॉट खो दिया है, आप अब इस दौड़ में कहीं नहीं हैं, यह बहुत निराशाजनक है.' काम्या के इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वो इस बात से बिल्कुल खुश नहीं हैं कि जिस तरह से शो के मेकर्स TejRan को सोशल मीडिया पर बढ़ावा दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की चैट्स क्यों खंगाल रही CBI? अमेरिका से भी लेगी मदद

काम्या ने शो के मेकर्स को दे डाली नसीहत

काम्या का कहना है कि शो के लिए अगर केवल टीआरपी ही अहमियत रखती है तो ये निराशाजनक है. शो का बड़ा बजट होने की वजह से मेकर्स को इस पर सोचने की जरूरत है. बता दें कि काम्या शो में करण कुंद्रा के गेम से काफी ज्यादा नाराज़ हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि करण शो में गेम खेलने के बजाय केवल तेजस्वी को मनाने में लगे रहते हैं. वहीं, मेकर्स भी उनके इस नाटक को प्रमोट करते हैं. 

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा की दर्द भरी ज़िंदगी, समंदर में डूबकर देना चाहते हैं जान!

बता दें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. काम्या के इस बयान पर दो अलग-अलग कुनबा बंट गया है. जहां एक तरफ TejRan के फैंस काम्या के इस बयान से नाराज़ हैं. TejRan के चाहने वालों का कहना है कि शो को जो भी टीआरपी मिल रही है, वो तेजस्वी और करण की वजह से ही है. इतना ही नहीं उनका मानना है कि काम्या तेजस्वी से अपना पर्सनल गुस्सा निकाल रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं, जो काम्या को सही ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि मेकर्स तेजस्वी और करण के अलावा शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स के फुटेज काट देते हैं. 

First Published : 09 Nov 2021, 11:23:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.