News Nation Logo

कपिल शर्मा की दर्द भरी ज़िंदगी, समंदर में डूबकर देना चाहते हैं जान!

कपिल शर्मा...सबको हंसाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों को हंसाने वाले कपिल की ज़िंदगी में एक समय ऐसा बुरा वक्त था कि वो शराब के नशे में डूबे रहते थे. इतना ही नहीं, वो समंदर में डूब कर अपनी जान देना चाहते थे. 

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 08 Nov 2021, 07:21:07 PM
121965805 808558303270820 8844393922620687994 n

कपिल की ज़िंदगी में मचा था भूचाल, करना चाहते थे आत्महत्या (Photo Credit: @kapilsharma Instagram)

नई दिल्ली:  

कपिल शर्मा...एक ऐसा नाम हैं, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं. उन्हें बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर उम्र के लोग जानते हैं. यहां तक कि लोगों को हंसाने के लिए कपिल के फैंस उनका शुक्रिया अदा करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों को हंसाने वाले कपिल की ज़िंदगी में एक समय ऐसा बुरा वक्त था कि वो शराब के नशे में डूबे रहते थे. इतना ही नहीं, वो समंदर में डूब कर अपनी जान देना चाहते थे. इस बात का खुलासा खुद कपिल ने किया था. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी ज़िंदगी कई उतार-चढ़ाव से गुज़र रही थी. उन्होंने हार मान ली थी और खुद को खत्म करना चाहते थे. ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह खान उनकी ज़िंदगी में मसीहा बनकर आए और उन्हें इस मुश्किल से बाहर निकाला. 

कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' के दौरान उनकी ज़िंदगी पर बात की थी. जिस दौरान उन्होंने बताया कि एक समय वो इतने ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे कि वो स्टेज पर परफॉर्मेंस देने से भी डरने लगे थे और वो अपने डॉगी के साथ ऑफिस में बंद रहते थे. लोगों ने उनके शो पर आना बंद कर दिया था और वो लोगों के रडार से बाहर होने लगे थे. जिसके बाद उनके एक दोस्त ने उन्हें अपने सी-फेस वाले अपार्टमेंट में कुछ दिनों के लिए जाकर रहने की सलाह दी, जिससे उनका मन थोड़ा बदले. लेकिन वहां भी उनके मन से ये ख्याल गया नहीं. कपिल जब अपार्टमेंट में पहुंचे तो सामने बड़ा गहरा समुद्र देखकर उनके दिल में आया कि वह इसमें ही कूद जाएं और आत्महत्या कर लें.

इसके अलावा कपिल ने उनकी इस हालत के पीछे की वजह भी बताई.  उन्होंने बताया कि उस दौरान उनकी नकारात्मक पब्लिसिटी की जा रही थी, जो उनके डिप्रेशन में जाने की वजह बनी. उस वक्त उन्हें ऐसा लग रहा था कि जैसे सब उन पर शब्दों की गोलियां चला रहे हैं. पूरी दुनिया उनके खिलाफ हो गई हो. उनका कहना है कि लोग उनको लेकर ट्वीट्स किया करते थे, जो उनकी मुसीबतों को बढ़ावा देने का काम करते थे. 

कपिल ने कहा, उस दौरान मेरे पास नेगेटिव पब्लिसिटी से बचने के लिए कोई पीआर नहीं था, मैं इसे बदल नहीं सकता. लेकिन यह भी सही है कि मैं एक सच्चे दिल का इंसान हूं. फिलहाल कपिल अपने बुरे दिनों से बाहर निकल आए हैं. साथ ही अपने गज़ब के अंदाज़ से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. फैंस उनकी कॉमेडी के दिवाने हैं.

First Published : 08 Nov 2021, 06:49:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.