News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड के इस खान ने आलिया भट्ट के परिवार पर कसा तंज, कहा- पूरी फैमली ही मेंटल...

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) का भी एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसमें वो कहती हैं कि इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Oct 2020, 05:57:45 PM
soni razdan

कमाल आर खान ने सोनी राजदान पर कसा तंज (Photo Credit: फोटो- @sonirazdan Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट आने के बाद एक बार नया बवाल खड़ा होने लगा है. दरअसल, इस रिपोर्ट में साफ कह दिया गया है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई है यह एक सुसाइड का मामला है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) का भी एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसमें वो कहती हैं कि इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों. यह आपकी जान बचा सकता है. इस पर अब कमाल आर खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) ने तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: डॉक्टर के साथ संजय दत्त की तस्वीर हुई वायरल, फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मानसिक तौर पर बीमार था जिसके कारण उसने आत्महत्या की. ये क्या बकवास है? ये पूरी फैमली ही मेंटल लोगों की है.' कमाल आर खान उर्फ केआरके (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: BellBottom Teaser: रेट्रो लुक में नजर आए अक्षय कुमार, देखें 'बेलबॉटम' का दमदार Video

बता दें कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई सवाल खड़े किए थे. कंगना के मुताबिक कोई भी इंसान ऐसे ही सुसाइड नहीं कर लेता है. जिसके बाद उन्होंने एक लंब चौंड़ा ट्वीट किया. कंगना ने अपने एक ट्वीट में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का भी जिक्र किया. जिसके बाद सोनी राजदान ने बिना कंगना का नाम लिए रिएक्ट किया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सुखविंदर कौर कैसे बनीं 'राधे मां', जानें स्वघोषित धर्मगुरु की कहानी

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने लिखा, 'ये उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि कोई एक दिन अचानक सुबह उठकर आखिर कैसे खुद को मार लेते हैं. हां, कोई ऐसा नहीं करता. यही तो प्वाइंट है. वह तो कई सालों तक इसे झेलते हैं. दुख की बात है कि लोग कभी-कभी एक ही विकल्प चुन लेते हैं.' एक दूसरे ट्वीट में सोनी राजदान ने कहा कि जीवन से नहीं, लेकिन वह दुख से पीड़ित हैं. मानसिक स्वास्थ्य को खराब न होने दें. कृप्या इस बात को समझिए कि मानसिक रोग को समझना कितना जरूरी है. इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों. यह आपकी जान बचा सकता है.

First Published : 05 Oct 2020, 05:42:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Soni Razdan KRK Kamaal R Khan

वीडियो