logo-image

बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर रहेंगी काजोल, ये है वजह

जानकारी के अनुसार, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं. साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो.

Updated on: 01 Sep 2020, 02:23 PM

मुंबई:

कोरोना संकट से हर कोई सहमा, डरा हुआ है. इससे बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में कैद रहने को को मजबूर हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी काफी परेशान हैं. खास कर अपने बच्चों को लेकर वह बेहत चिंतित हैं. वहीं, बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन उनकी पत्नी काजोल को बेटी न्यासा को लेकर परेशान हैं. दरअसल, न्यासा सिंगापुर में रहती हैं और वहीं पढ़ाई कर रही हैं. वह इन दिनों भारत में हैं. वहीं, खबरों के अनुसार पता चला है कि अजय और काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर अब नहीं रहने देना चाहते. काजोल ने अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर जाने का प्लान बनाया है.

यह भी पढ़ें : रैपर स्टारब्वॉय एलओसी भी हुए नेपोटिज्म का शिकार, बड़े स्टार पर लगाया आरोप!

दरअसल, न्यासा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड में चल रही खबरों के अनुसार कोरोना काल की वजह से काजोल अपनी बेटी को अकेले सिंगापुर में नहीं भेजना चाहतीं. इसलिए उन्होंने कहा कि वह कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगीं. वहीं, अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे. काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े. इसलिए अब काजोल, न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी.

यह भी पढ़ें :Sushant Case : रिया के माता-पिता से CBI कर रही पूछताछ

मिली जानकारी के अनुसार, न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं. साल 2018 में अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा था, ताकि न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो. वहीं, बात करें अजय देवगन के वर्क फ्रंट की तो वह इस, वक्त दो स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं. इसके साथ ही अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में बिजी हैं. उनकी फिल्म, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक फिल्म मैदान पर काम करना हैं.