logo-image

Box Office collction day 5 : Salaam Venky के शुरुआती पांच दिन नहीं रहे खास, अब आने वाले दिनों से है आस

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था.

Updated on: 14 Dec 2022, 11:43 AM

highlights

  • 'सलाम वेंकी' की रिलीज को हुए पांच दिन
  • फिल्म का रहा केवल इतना कलेक्शन
  • अजय देवगन की 'दृश्यम 2' से किया जा रहा कंपेयर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और विशाल जेठवा की फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था. लेकिन पर्दे पर आने के बाद फिल्म के कलेक्शन पर ध्यान दिया जाए, तो ऐसा लग रहा है कि लोगों की तरफ से इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की रिलीज को पूरे पांच दिन हो गए हैं और अभी भी मूवी एक सही अमाउंट कलेक्ट करने में असफल रही है. ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसे पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिले और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के लिए ये बोलकर Kajol साबित हो गईं झूठी, वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि 'सलाम वेंकी' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. जिसमें मां और बेटे की बॉन्डिंग को दिखाया गया है. जहां बेटा (विशाल जेठवा) ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहा है. वो धीरे-धीरे मर रहा है. वहीं, उसकी मां यानी काजोल भी अंदर- ही- अंदर बेटे को देखकर मर रहीं हैं, लेकिन उसके सामने झूठी हंसी दिखाने को मजबूर हैं. फिल्म ने अब तक केवल 2.57 करोड़ की कमाई की है. देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म आने वाले दिनों में रेस में आगे निकल पाती है या फिर नहीं. 

यह भी पढ़ें- Kajol के इस लुक को देख लोगों को याद आयी K3G की अंजलि, आप भी देखें

गौरतलब है कि बीते दिनों ही काजोल के पति और बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की मूवी 'दृश्यम 2' भी रिलीज हुई थी. ऐसे में काजोल की 'सलाम वेंकी' को उस फिल्म से कंपेयर कर देखा जा रहा है. जहां एक तरफ 'दृश्यम 2' का जादू लोगों पर चल गया है. वहीं, 'सलाम वेंकी' लोगों पर अपना प्रभाव डालने में अभी तक असफल साबित हुई है. इसके अलावा फिल्म का कॉम्पिटिशन आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो', वरुण धवन की 'भेड़िया' से भी है. हालांकि, गुड न्यूज ये है कि फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्मों 'वध' और 'मारीच' को पछाड़ दिया है.