logo-image

KBC 14 : Amitabh Bachchan के लिए ये बोलकर Kajol साबित हो गईं झूठी, वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. जहां आए दिन आम कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कलाकार भी दिखाई पड़ते हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 03:20 PM

highlights

  • केबीसी 14 में पहुंचीं काजोल-रेवती
  • एक्ट्रेस से बच्चे ने पूछा ऐसा सवाल
  • लेकिन काजोल ही साबित हो गई झूठी

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. जहां आए दिन आम कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कलाकार भी दिखाई पड़ते हैं. जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचते हैं. इसी तरह काजोल भी अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंची हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने बिग बी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वो अपनी बातों में खुद ही फंस गई और झूठी साबित हो गई. इस दौरान की वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- KBC : Jaya Bachchan ने Amitabh संग रिश्ते की वजह को किया 'खत्म', लेकिन...

सोनी टीवी ने एपिसोड का ये प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें काजोल और रेवती को हॉट सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. शुरुआत में बच्चे काजोल से तरह-तरह के सवाल पूछते दिखाई पड़ते हैं. एक बच्चा काजोल से पूछता है कि क्या वह स्ट्रिक्ट मॉम हैं. दूसरे ने पूछा कि क्या उनकी मां तनुजा बचपन में उन्हें डांटती थीं. वहीं एक लड़की ने काजोल से सवाल किया कि अगर वह सुपरहीरो होतीं तो उनके पास कौन सी सुपरपावर होती. जबकि एक ने एक्ट्रेस से सवाल किया कि क्या उन्होंने ऐसा कुछ किया है, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.

यह भी पढ़ें- KBC 14 : Amitabh Bachchan ने जब Vinod Khanna को पहुंचाई चोट, लगे थे 16 टांके

इन सबके बाद एक बच्चा काजोल से पूछता है कि क्या वह अब भी अमिताभ बच्चन से उतना ही डरती हैं, जितनी कि 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में डरती थीं. जिसके जवाब में काजोल कहती हैं, "मैं बहुत डरती हूं इनसे" इतना सुनते ही अमिताभ तुरंत बोल पड़ते हैं, "झूठ बोलना इनको बहुत अच्छी तरह से आता है." उनके इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग एपिसोड के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं. 

अब बात कर ली जाए, काजोल की अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' की, तो आपको बता दें कि इसे 09 दिसम्बर, 2022 को रिलीज किया जाएगा. रेवती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजोल के साथ विशाल जेठवा, राजीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और राहुल बोस लीड रोल में दिखने वाले हैं.