News Nation Logo
Banner

KBC : Jaya Bachchan ने Amitabh संग रिश्ते की वजह को किया 'खत्म', लेकिन...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Nov 2022, 06:11:25 PM
jaya amitabh

Amitabh Bachchan reveals the reason why he married Jaya Bachchan (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • बिग बी ने जब बताई- जया संग शादी की वजह
  • लेकिन लोगों ने इस बात पर दिलाया ध्यान
  • फिर भी दोनों के बीच प्यार है बरकरार

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक के तौर पर मशहूर अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. अगर आप बिग बी के फैन हैं, तो आप उनकी और जया बच्चन की अजब-गजब लव स्टोरी के बारे में तो जानते ही होंगे. अगर नहीं, तो इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि जिस वजह से बिग बी और जया बच्चन का रिश्ता तय हुआ था, अब एक्ट्रेस उस वजह को ही खत्म कर चुकीं हैं. ऐसे में फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- KBC 14 : Amitabh Bachchan ने जब Vinod Khanna को पहुंचाई चोट, लगे थे 16 टांके

आपको बता दें कि जया बच्चन संग अपने ब्याह की वजह का खुलासा खुद एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमें बिग बी ने बताया था कि जया के लंबे बाल उनसे शादी करने की वजहों में से एक थे. उस दौरान उनका बयान काफी चर्चा में आ गया था. इस बात का एक्टर ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में भी हाल ही में जिक्र किया है. जहां से उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो कंटेस्टेंट से बोलते नजर आ रहे हैं, 'देवी जी आपके केश बहुत सुंदर हैं. एक बार आप अपने केश दिखाएंगी.' जिसके बाद कंटेस्टेंट अपने बालों को आगे कर लेती हैं. फिर बिग बी को बोलते हुए देखा जा सकता है, 'अपनी पत्नी से एक इस वजह से अपने ब्याह किया था कि उनके बाल बहुत लंबे थे.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फिर बिग कहते हैं, 'प्रियंका जी आपसे एक और व्यक्तिगत अनुरोध है कि आप अपना हाथ ऊपर करेंगी.' जिस पर वो हाथ ऊपर करती हैं और अपना टैटू दिखाती हैं. साथ ही इसे बनवाने की वजह भी बताती हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी की वजह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. उनका कहना है कि अब तो जया बच्चन ने अपने बाल काफी छोटे करवा लिया है. और उन्होंने अपने बालों की ये स्टाइल काफी समय से की हुई है. लेकिन खास बात ये है कि उनके बीच का प्यार आज भी पहले की तरह बरकरार है. जिसकी झलकियां अक्सर हमें देखने को मिलती ही रहती हैं.

First Published : 16 Nov 2022, 06:11:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.