News Nation Logo

KBC 14 : Amitabh Bachchan ने जब Vinod Khanna को पहुंचाई चोट, लगे थे 16 टांके

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Oct 2022, 06:30:05 PM
vinod khanna amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये किस्सा (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल अपने पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Amitabh Bachchan show kaun baega crorepati) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी क्लिप्स भी आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन ने उस किस्से के बारे में बताया है, जब उन्होंने विनोद खन्ना (Amitabh Bachchan talk about vinod khanna) को चोट पहुंचायी थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये चोट छोटी-मोटी नहीं थी, इसके बाद विनोद को 16 टांके लगे थे. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. साथ ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

दरअसल, इस दौरान एक केबीसी कंटेस्टेंट ने बिग बी से सवाल किया कि क्या उन्होंने असल में विनोद खन्ना पर ग्लास फेंकी थी और उसके बाद उन्हें 16  टांके आए थे. जिसके जवाब में एक्टर (Amitabh Bachchan latest statement) कहते हैं, "हां, यह सही है, यह एक गलती थी और मुझे इसके लिए खेद है. एक शॉट में हम बार में शराब पी रहे हैं और मुझे पता चलता है कि मेरी लवर किसी और से प्यार करती है, इस पर मुझे गुस्सा आता है, इसलिए मैं गिलास नीचे फेंक देता हूं, लेकिन यह उसकी ठुड्डी पर लग जाती है और वो घायल हो जाते हैं."

अमिताभ आगे कहते हैं, "वह बहुत करीबी दोस्त थे और हम उन्हें अस्पताल ले गए और डॉक्टरों ने उन्हें टांके दिए और फिर मैं उन्हें उनकी पत्नी के पास ले गया और दुर्घटना के लिए उनसे भी माफी मांगी." आपको बता दें कि ये किस्सा फिल्म 'मुकद्दर के सिकंदर' (Amitabh Bachchan Muqaddar Ka Sikander) के दौरान का है, जो लोगों को चौंका रहा है. वहीं, आपको बताते चलें कि इसके अलावा वो अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गुडबाय' (Amitabh Bachchan Goodbye) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. जिसमें नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया है. इस फिल्म को लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिला है. 

First Published : 21 Oct 2022, 06:30:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.