logo-image

काजोल ने 'बेबी डॉल' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टूडियो में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों किसी शो की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं

Updated on: 14 Jan 2021, 09:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टूडियो में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों किसी शो की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. इसी बीच वहां सनी लियोन का 'बेबी डॉल' सॉन्ग बजने लगता है.

यह भी पढ़ें: गौहर खान को 'तांडव' के रिलीज का बेसब्री से है इंतजार, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood 🇦🇿 (@bollywodazerbaijan)

काजोल (Kajol) 'बेबी डॉल' (Baby Doll) सॉन्ग सुनकर जोर जोर से गाना शुरू कर देती हैं और वहीं बैठे हुए नाचना भी.  इस वीडियो में काजोल के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी उनके बगल में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख, काजोल का गाते और नाचते देख हंसने लगते हैं. दोनों के इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म सेट पर साइकिल से पहुंचीं रकुल प्रीत, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल (Kajol) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो साल 2020 की ऐतिहासिक एक्शन ब्लॉकबस्टर 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. फिल्म में काजोल ने अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी का किरदार निभाया था. आने वाले समय में काजोल (Kajol) 'त्रिभंगा' के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने वाली हैं. मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी दिखाई जाएगी.