logo-image

War 2: अगले महीने से वार 2 की शूटिंग शुरू करेंगे जूनियर एनटीआर, खुद ही करेंगे अपने एक्शन सीन

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर एक खलनायक की भूमिका में होंगे, जबकि ऋतिक रोशन अपने किरदार कबीर को दोहराएंगे.

Updated on: 11 Dec 2023, 06:30 PM

नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर आगामी फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ कोलाब्रेशन करने के लिए तैयार हैं, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के लिए एक सिग्निफिकेंट फिल्म है. जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित साल 2019 में आई फिल्म वॉर की अगली कड़ी है, इस पार्ट में जूनियर एनटीआर को एक अपोजिट के रूप में दिखाया जाएगा, जबकि ऋतिक रोशन अपने करेक्टर कबीर को दोहराएंगे. फिलहाल, जूनियर एनटीआर शिवा कोराटाला की देवारा में व्यस्त हैं. जानकारी के मुताबिक, जूनियर एनटीआर अपना सारा समय देवारा को दे रहे हैं और जनवरी 2024 के तीसरे सप्ताह तक शूटिंग खत्म करने के लिए तैयार हैं. 

वार 2 की शूटिंग के जूनियर एनटीआर तैयार

अपनी पेशेवर कमिटमेंट के लिए सच्चे रहने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर कुछ बदलाव करने वाले हैं. देवारा के पूरा होने के बाद, वह मार्च-अप्रैल 2024 में वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं ऋतिक रोशन अपनी शूटिंग फरवरी से शुरू करेंगे. जूनियर एनटीआर ने डायरेक्टर प्रशांत नील की अगली फिल्म जिसका टाइटल एनटीआर 31 है की शूटिंग के लिए भी तारीखें तय कर ली हैं. बता दें, डायरेक्टर शिवा कोर्तला ने पहले ही साफ किया था कि देवारा को इसके रनटाइम और कॉम्प्लेक्स स्टोरी के कारण दो भागों में बांटा जाएगा.

देवारा की शूटिंग में बिजी हैं जूनियर एनटीआर

जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अभिनीत, देवारा को भारत के समुद्री इलाकों में आधारित एक फंतासी-एक्शन थ्रिलर फिल्म कहा जाता है. देवारा को सुधाकर मिक्कीलिनेनी और हरिकृष्ण का सपोर्ट मिला है, जबकि म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर की यह फिल्म अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 2012 में सलमान खान अभिनीत फिल्म एक था टाइगर से हुई और 2019 की ब्लॉकबस्टर वॉर और 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' जैसी फिल्मों के साथ इसका विस्तार हुआ.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma Anniversary: कैसे अनुष्का और विराट ने सीक्रेट रखी थी अपनी शादी? एनिवर्सरी पर जानें सच

वॉर 2 में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी

इसके बाद सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 आई, जो वाईआरएफ जासूस की पांचवीं फिल्म है. वार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की छठी किस्त और वॉर की अगली कड़ी जिसका नाम वॉर 2 है, में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: करण जौहर ने आदित्य रॉय से पूछे तीखे सवाल, अर्जुन कपूर ने अनन्या पांडे में दिखाई दिलचस्पी