logo-image

Koffee With Karan 8: करण जौहर ने आदित्य रॉय से पूछे तीखे सवाल, अर्जुन कपूर ने अनन्या पांडे में दिखाई दिलचस्पी

Koffee With Karan Season 8: प्रोमो में अर्जुन और आदित्य कई मजेदार सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं. वो ये भी बताते हैं कि उन्होंने बॉयज नाइट आउट के लिए रोमांटिक डेट को भी छोड़ दिया है.

Updated on: 11 Dec 2023, 12:39 PM

नई दिल्ली:

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 8 में नये मेहमान आने वाले हैं. अपकमिंग एपिसोड में दो लीडिंग बॉलीवुड स्टार की एंट्री होगी. सीजन 8 के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल के बाद, आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के हैंडसम हंक-अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर शामिल होंगे. हाल ही में जारी प्रोमो में एक बार फिर मसालेदार बातचीत की झलक देखने को मिली है.

आज 11 दिसंबर को ही कुछ देर पहले कॉफी विद करण 8 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. शो में नये मेहमान अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर एकसाथ आने वाले हैं. होस्ट करण जौहर दोनों को 'बैचलर बॉयज' कहते हैं. डैशिंग अर्जुन कपूर और बेहद डैपर आदित्य रॉय कपूर शो में आते ही छा जाते हैं. खासतौर पर आदित्य के चेहरे पर एक स्माइल दिखती है.

यह भी पढ़ें- ITA Awards 2023: अवॉर्ड शो में बेहद बोल्ड दिखीं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ, सुमोना ने उड़ाए सबके होश

प्रोमो में दोनों मजाकिया अंदाज में एक-दूसरे की टांग खींचते और अपने मनोरंजक जवाबों से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. शो के दौरान, केजेओ आदित्य रॉय कपूर से उनकी डेटिंग लाइफ पर सवाल पूछते हैं. इनमें अनन्या पांडे के साथ डेटिंग को लेकर सवाल होता है जिसपर आदित् ब्लश करने लगते हैं. डेटिंग को लेकर आदित्य कहते हैं "मुझसे कोई सीक्रेट मत पूछिए वरना मैं आपको झूठ ही बोलूंगा.!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर पूछते हैं, "अगर आप कभी श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के साथ लिफ्ट में फंस जाएं तो आप क्या करेंगे?" इश पर अर्जुन कपूर तपाक से जवाब देते हैं कि वो आशिकी करते चाहे अनन्या हो या श्रद्धा...ये सुनकर आदित्य शॉक्ड रह जाते हैं और अर्जुन की तरफ देखने लगते हैं. अर्जुन अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे का फेमस डायलॉग 'आई एम जोकिंग' बोलकर बात खत्म कर देते हैं

प्रोमो में अर्जुन और आदित्य कई मजेदार सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं. वो ये भी बताते हैं कि उन्होंने बॉयज नाइट आउट के लिए रोमांटिक डेट को भी छोड़ दिया है. इस बार करण जौहर के शो में हमें दोस्ती ज्यादा देखने को मिल रही है. ये एपिसोड जल्द ही 14 दिसंबर को प्रीमियर होगा. 

यह भी पढ़ें- Ananya Panday: कोने में बैठकर रोती रहती थी...आखिर क्यों अनन्या पांडे ने कही ये बात