logo-image

Ananya Panday: कोने में बैठकर रोती रहती थी...आखिर क्यों अनन्या पांडे ने कही ये बात

इवेंट में, ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार्स आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में भी बात की. सिद्धांत के साथ अनन्या की दोस्ती फिर से हो गई है.

Updated on: 11 Dec 2023, 08:09 AM

नई दिल्ली:

Ananya Panday: एक्ट्रेस अनन्या पांडे अब काफी बेबाक और बिंदास हो गई हैं. इंडस्ट्री में अनन्या ने अपनी फैन-फॉलोइंग भी मजबूत कर ली है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हैं. भले आदित्य रॉय कपूर के साथ उनके अफेयर के चर्चे हों. लेकिन अनन्या अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' (Kho Gaye Hum Kahan) को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. खो गए हम कहां के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अनन्या ने सोशल मीडिया लाइफ और रियल लाइफ में अंतर पर खुलकर बात की. उन्होंने यह भी कहा कि वो सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बड़े पैमाने पर पोस्ट करने की दोषी हैं. पहले वो अपनी जिंदगी के छोटे से छोटे पल सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं, हालांकि एक्ट्रेस अब उतनी एक्विव नहीं रहती हैं. इसकी वजह भी अनन्या पांडे ने इवेंट में बताई है. 

अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने ज्यादा ऑनलाइन रहने से दूरी बना ली है. इवेंट के दौरान पांडे ने खुलासा किया कि वह इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव क्यों नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं यह इसलिए कह रही हूं कि मैं अब सोशल मीडिया पर उतनी एक्टिव नहीं हूं, क्योंकि इस फिल्म ने मुझे अहसास कराया कि मैं क्या गलत कर रही थी...मैं सोशल मीडिया पोस्ट में सबकुछ खुश, फन और अच्छा दिखाने की कोशिश करती थी जबकि मैं कभी-कभी कोने में बैठकर रो रही होती थी... तो मेरी जिंदगी पूरी तरह मजेदार और रोमांचक लगती थी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इवेंट में, ड्रीम गर्ल 2 एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार्स आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ अपनी दोस्ती के बारे में भी बात की. यह साझा करते हुए कि कैसे निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने सिद्धांत के साथ उनके रिश्ते को फिर से मजबूत करने में मदद की. उन्होंने बताया, “अर्जुन और टीम को बधाई. वे हमें एक ट्रिप के लिए गोवा ले गए और उस सफर पर हम सबसे अच्छे दोस्त बन गए और उम्मीद है कि इसका अहसास लोगों को स्क्रीन पर भी होगा, अनन्या ने कहा हम (मैं और सिद्धांत) फिर से दोस्त बन गए."

फिल्म 'खो गए हम कहां' की बात करें तो ये तीन सबसे अच्छे दोस्तों इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे) और नील (आदर्श गौरव) की कहानी है. फिल्म उनके लाइफ स्ट्रगल और रिश्तों की पड़ताल करती है. जोया अख्तर, फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इससे अनन्या पांडे अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं.