logo-image

Anushka Sharma Anniversary: कैसे अनुष्का और विराट ने सीक्रेट रखी थी अपनी शादी? एनिवर्सरी पर जानें सच

अनुष्का और विराट हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कपल रहे हैं. ऐसे में टस्कनी में उनका गुपचुप तरीके से शादी कर लेना सबको हैरान कर गया था.

Updated on: 11 Dec 2023, 01:58 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Anniversary: बॉलीवुड के फेमस कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. कपल ने आज ही 11 दिसंबर के दिन साल 2017 में ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. ये विराट और अनुष्का ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेस्टिनेशनल वेडिंग का ट्रेंड शुरू किया था.दोनों की शादी को आज 6 साल पूरे हो गए हैं. छठी वेडिंग एनिवर्सरी पर हम आपको विराट और अनुष्का की शादी को लेकर दिलचस्प फैक्ट्स बता रहे हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में शादी रचाई थी लेकिन कपल ने शादी से पहले किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी थी. दोनों ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा था. आखिर ये कैसे हो पाया...खुद अनुष्का ने इस राज से पर्दा उठाया था. 

अनुष्का शर्मा अपनी शादी पर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ब्राइड बनी थीं. सब्यासाची के आउटफिट में अनुष्का सबसे कूल दुल्हन लगी थीं. इटली में क्रिकेट किंग विराट कोहली संग उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्मफेयर के साथ 2019 के इंटरव्यू में जब अनुष्का से पूछा गया कि उन्होंने इतने लंबे समय तक कैसे अपनी शादी को सीक्रेट रखा था...कैसे मैनेज किया? उन्होंने कहा कि वह और विराट दोनों इसे सीक्रेट ही रखना चाहते थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का और विराट हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कपल रहे हैं. ऐसे में टस्कनी में उनका गुपचुप तरीके से शादी कर लेना सबको हैरान कर गया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, "हम अपनी शादी में सबकुछ रियल रखना चाहते थे. हम नहीं चाहते थे कि इसमें कोई मिलावट हो और किसी भी चीज़ से छुआ जाए जो हमें याद दिलाए कि हम सेलिब्रिटी हैं. हम अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ थे, जिन्होंने हमारे लिए बहुत त्याग किया है, हमारे सबसे करीबी दोस्त, जिन्होंने हमारे सबसे बुरे समय में हमारा साथ दिया है. ऐसे में अगर हमने अपनी शादी को पब्लिक किया होता तो हम रियल लाइफ मोमेंट्स नहीं जी पाते. "

एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि, "हम ऐसा नहीं चाहते थे. हम बस प्यार में डूबे दो लोगों की तरह बनना चाहते थे. जब हमें प्यार हुआ तो हमने कभी सार्वजनिक रूप से यह नहीं सोचा कि हम कौन थे. हम अपनी शादी में उस पवित्रता को महसूस करना चाहते थे. इसीलिए हमने इसे अपने दिल के बहुत करीब रखा और इसे किसी भी चीज़ से दूर रखा. हमें सेलिब्रिटी और पब्लिक फिगर वाली चीजें से दूरी चाहिए थी.”