logo-image

फिल्म 'Pathan' से सामने आया John Abraham का फर्स्ट लुक, एक्टर आग लगाने को हैं तैयार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' में दिखाई देने वाले हैं.

Updated on: 25 Aug 2022, 01:03 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान (King khan of bollywood) अब काफी लम्बे ब्रेक के बाद बडे पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' (Pathan) में दिखाई देने वाले हैं. शाहरुख ने जबसे 'पठान' का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है यह फिल्म 2023 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है. बता दें की ज़ीरो के बाद शाहरुख खान की यह पहली फिल्म है. साथ ही जॉन अब्राहम का भी  फिल्म का फर्स्ट लुक अब सबके सामने आ चुका है. यह कहने की जरूरत नहीं है की जॉन अपनी फिल्म के मोशन पोस्टर में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, और उनका ये लुक उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

आपको बता दें की, जॉन अब्राहम शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान में आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और एक्टर का पहला लुक लोगों के होश उडा देने वाला है. यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अभी-अभी एक्शन स्टार का एक  मोशन पोस्टर जारी किया है और फैंस उनके स्वैग पर फिदा हो रहे हैं. फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा. जॉन अब्राहम फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाते नजर आरहे हैं, एक्टर को इस नए अंदाज में देखने के लिए अनके फैंस काफी एक्साईटेड हैं. शाहरुख़ की इस फिल्म 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने किया है और यह फिल्म  25 जनवरी, 2023 को सिनेमेघरो में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

यह भी पढें - Kiara Advani ने अपनी इस हरकत से Juhi Chawla को कर दिया था शर्मिंदा!

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो,  जॉन अब्राहम '1911', 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) और 'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal Ke Bhaaga) जैसी कई फिल्मों में काम करते नजर आने वाले हैं. जो लोग नहीं जानते उनको बता दें की इस फिल्म में जॉन अब्राहम शाहरुख खान के साथ पहली बार बडे पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.