logo-image

Anees Bazmee movie : Shahid Kapoor ने दोस्ती के लिए दांव पर लगाए अपने उसूल, उठाया ये कदम

'जर्सी' फेम शाहिद कपूर के पास आने वाले दिनों में दो फिल्में हैं. जिस पर फिलहाल वो काम कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी की फिल्म के लिए कम फीस में काम करने का फैसला किया है.

Updated on: 03 Jan 2023, 12:16 PM

highlights

  • शाहिद कपूर ने अपनी फीस की कम
  • एक्टर के फैंस ने की उनके इस कदम की तारीफ
  • अनीस बज्मी के साथ दोस्ती बनी वजह!

नई दिल्ली:

'जर्सी' फेम शाहिद कपूर के पास आने वाले दिनों में दो फिल्में हैं. जिस पर फिलहाल वो काम कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी की फिल्म के लिए कम फीस में काम करने का फैसला किया है. इस बारे में जानकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि एक्टर ने दोस्ती निभाने के लिए उसूलों की भी परवाह नहीं की. इस तरह की कई प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor की दीवानगी ने बनाया Shahid Kapoor का करियर!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने एकता कपूर और दिल राजू के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म के लिए अपनी फीस कम कर दी है. वो इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए 25 करोड़ ले रहे हैं, जबकि उन्होंने 35 करोड़ की मांग की थी. लेकिन फिर एक्टर एडजस्ट करने को तैयार हो गए. गौरतलब है कि इस फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन लीड रोल में रहने वाली हैं. जिसमें एक्ट्रेस रोबोट के किरदार में रहेंगी. जबकि शाहिद रोबोटिक एक्सपर्ट के तौर पर नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor की Kabir Singh से ऐसे हटा 'एडल्ट फिल्म' का दाग!

आपको बता दें कि अनीस बज्मी ने 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के दौरान कहा था कि "भूल भुलैया 2 बहुत अच्छा कर रही है, इसलिए मैं अब अन्य कहानियों को देखूंगा और देखूंगा कि कौन सी स्टोरी मुझे सबसे ज्यादा एक्साइटेड करती है. जहां तक ​​शाहिद की बात है, वह बहुत समय पहले मेरे साथ एक फिल्म करने के लिए सहमत हुए थे. यह काफी समय पहले की बात है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने अभी-अभी मुझे हां कहा है. हम काफी लंबे समय से बात कर रहे हैं. बस हम सही कहानी का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म तुरंत बन जाएगी." उन्होंने आगे कहा था, "शाहिद इतने सालों से दोस्त हैं. मैं अभी तीन से चार विषयों पर काम कर रहा हूं. अगले महीने में मैं तय करूंगा कि मुझे कौन सा विषय पसंद है और उस कहानी के साथ शुरू करेंगे."