News Nation Logo
Banner

Shahid Kapoor की Kabir Singh से ऐसे हटा 'एडल्ट फिल्म' का दाग!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 13 Sep 2022, 03:20:49 PM
kabir singh

कबीर सिंह को मिला था 'ए' सर्टिफिकेट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Shahid Kapoor kabir singh) तो आपको याद ही होगी. जिसमें एक आशिक का गुस्सा, हदें, जुनून, सबकुछ आपको देखने को मिला था. हालांकि, इसके साथ फिल्म में इंटिमेट सीन्स और हिंसा भी दिखाई गई थी. जिसके चलते इसे 'एडल्ट फिल्म' बताया जा रहा था. लेकिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने के बाद ऐसा लगा ही नहीं कि ये कोई 'एडल्ट फिल्म' (Shahid Kapoor on kabir singh A certificate) थी. वहीं, तमाम लोगों ने तो इसे फैमिली के साथ भी देखा. जिस पर हाल ही में शाहिद ने खुद बात की है. जो इस समय चर्चा में आ गया है. 

गौरतलब है कि फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की तरफ से 'A' सर्टिफिकेट दिया गया था. जिसकी वजह थी शराब का सेवन, कबीर द्वारा प्रीती पर हाथ उठाया जाना और अपशब्द का इस्तेमाल होना. लेकिन इस फिल्म ने दुनियाभर में 377 करोड़ का कलेक्शन किया था. शाहिद ने 2019 में आयी अपनी इस फिल्म 'कबीर सिंह' पर बात करते हुए कहा कि ये फिल्म आक्रामक होने के बजाय फैमिली फिल्म बन गई. उन्होंने (Shahid Kapoor latest statement) कहा, "कबीर सिंह तकनीकी तौर पर एक एडल्ट फिल्म थी, लेकिन इसे पसंद करने और अपने परिवार के साथ देखने वालों की संख्या अविश्वसनीय है. इस फिल्म ने आक्रामक होने के बावजूद लोगों के बीच जगह बनाई." उनका बयान इस समय चर्चा में है. जिसको लेकर कुछ नेटिजन्स का कहना है कि इस तरह 'कबीर सिंह' के ऊपर से एडल्ट फिल्म होने का दाग हट गया.

इसके अलावा उन्होंने अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जर्सी' (Shahid Kapoor on jersey poor collection) पर भी बात की. जिसको लेकर उन्होंने कहा, "ऐसे समय में पर फिल्म रिलीज की गई, जब लोगों को एंटरटेनमेंट के बजाय अपने हेल्थ को चुनना था." आपको बताते चलें कि शाहिद ने ये सारी बातें करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में कहीं हैं. जिसमें वो अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे हैं.

First Published : 13 Sep 2022, 03:20:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.