logo-image

जाह्नवी कपूर के मास्क पर ऐसा क्या लिखा है जो हो गया वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 23 Mar 2021, 12:03 PM

highlights

  • जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं
  • जाह्नवी कपूर का एयरपोस्ट लुक वायरल हो रहा है
  • जाह्नवी के साथ उनके पिता बोनी कपूर भी आए नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, जाह्नवी कपूर ने एयरपोर्ट लुक के साथ जो मास्क कैरी किया है उस पर लिखा है, 'फक कोविड.' जाह्नवी के इस मास्क पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस दौरान ब्लू रंग की जींस और सफेद रंग का टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग के जूते कैरी किए हैं. 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कंगना इन पांच फिल्मों के लिए जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saurabh Sharma (@saurabh.journo)

जाह्नवी के मास्क पर लिखे शब्दों को देखकर लगता है कि वह कोरोना की वजह से परेशान हैं और उसे खूब कोस रही हैं लेकिन पब्लिकली इस तरह शायद ही किसी ने ये जाहिर किया होगा. बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रूही' (Roohi) की कामयाबी का लुत्फ उठा रही हैं. एयरपोस्ट पर जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर के साथ नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी खूब पोज दिए. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म 'रूही' (Roohi) की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें: National Film Awards : प्रकाश राज, सतीश कौशिक, नानी ने जताया आभार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'रूही' (Roohi) का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है. फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले किया गया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के काम की बात करें तो वह आने वाले समय में फिल्म 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' में नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर 'गुड लक जेरी' की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से धमाकेदार डेब्यू किया था. यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी.