logo-image

Birthday Special: कंगना इन पांच फिल्मों के लिए जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

Kangana Ranaut इस साल अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं

Updated on: 23 Mar 2021, 12:00 PM

highlights

  • कंगना रनौत अब तक 4 बार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं
  • कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ 
  • कंगना की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर आज रिलीज होगा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में जन्मीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में अपने दम पर एक अलग पहचान बनाई है. कंगना इस साल अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. कंगना का इस साल का बर्थडे उनके लिए बेहद ही खास है क्यों कि अपने जन्मदिन से पहले ही कंगना ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में नेशनल अवार्ड अपने नाम किया है. कंगना का ये चौथा नेशनल अवॉर्ड है. 

यह भी पढ़ें: कंगना का बर्थडे पर ट्वीट- मैं जैसी हूं ठीक हूं, फर्क नहीं पड़ा कि लोग...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस साल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनकी सुपरहिट फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. वहीं इससे पहले के अवॉर्ड्स की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सबसे पहले साल 2008 में आई फिल्म 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की थी. इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को फिल्म 'क्वीन' में दमदार परफॉर्मेंस के बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था.

यह भी देखें: चौथी बार कंगना बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके बाद कंगना को अपना तीसरा नेशनल अवार्ड साल  2015 में फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का मिला था. बता दें कि कंगना ने नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया कहा है. वीडियो में कंगना ने कहा, 'मुझे मेरी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है. मणिकर्णिका मैंने डायरेक्ट भी की थी. फिल्म पंगा में एक कलाकार थी. ऑडियंस और फैंस का धन्यवाद. नेशनल अवार्ड की जूरी टीम का धन्यवाद.' बता दें कि आज कंगना की मच अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. इससे पहले कंगना फिल्म से अपने कई लुक पोस्टर शेयर कर चुकी हैं जिनमें कंगना का ट्रांस्फॉर्मेशन देखने लायक है.