News Nation Logo

National Film Awards : प्रकाश राज, सतीश कौशिक, नानी ने जताया आभार

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कहा कि उन्हें हमेशा से प्रकृति से प्यार रहा है और यह कुछ ऐसा है जो उन्हें जोड़े रखता है, जिसने उन्हें गर्व महसूस भी कराया है

IANS | Updated on: 23 Mar 2021, 12:06:20 PM
satish kaushik

प्रकाश राज, सतीश कौशिक, नानी ने जताया आभार (Photo Credit: फोटो- @satishkaushik2178 Instagram)

highlights

  • प्रकाश राज ने कहा कि उन्हें हमेशा से प्रकृति से प्यार रहा है
  • फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं' ने सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता
  • तेलुगू अभिनेता नानी की फिल्म 'जर्सी' ने दो पुरस्कार जीते

नई दिल्ली:

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) की फिल्म वाइल्ड कर्नाटक ने सोमवार को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट एक्सप्लोरेशन फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. अभिनेता प्रकाश राज इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में कथाकार (नरेटर) हैं और इस उपलब्धि के साथ जुड़े हुए हैं. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक बयान में कहा, "वाइल्ड कर्नाटक डॉक्यूमेंट्री को जीवन में लाने वाले विजन का एक हिस्सा होने के नाते यह वास्तव में एक सुंदर अनुभव था. चार साल और लगभग 500 घंटे की फुटेज की परिणति, इस असाधारण कहानी को बयान करते हुए आवाज देने का एक परम आनंद है."

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कहा कि उन्हें हमेशा से प्रकृति से प्यार रहा है और यह कुछ ऐसा है जो उन्हें जोड़े रखता है, जिसने उन्हें गर्व महसूस भी कराया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कंगना इन पांच फिल्मों के लिए जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

उन्होंने कहा कि वह उनकी आवाज पर भरोसा जताने के लिए डिस्कवरी टीम के आभारी हैं. अभिनेता ने कहा कि वह 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में इस शानदार जीत पर निर्माताओं, पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माताओं अमोघवर्ष जे. एस. और कल्याण वर्मा को बधाई देना चाहते हैं.

अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होतीं' ने सर्वश्रेष्ठ हरियाणवी फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. भले ही वह वर्तमान में कोविड का इलाज कर रहे हैं, मगर वरिष्ठ अभिनेता ने एक बयान के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है.

यह भी पढ़ें: कंगना का बर्थडे पर ट्वीट- मैं जैसी हूं ठीक हूं, फर्क नहीं पड़ा कि लोग...

उन्होंने कहा, "जब मैं इस फिल्म पर काम कर रहा था, तो मुझे यकीन था कि यह प्रोजेक्ट प्रभावशाली होगा और इससे समाज में सही संदेश जाएगा. यह मान्यता साबित करती है कि मेरा विजन सही थी. मैं बहुत आभारी हूं. मैं निर्देशक राजेश बब्बर और उनकी टीम का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने इस अद्भुत प्रोजेक्ट में अपना योगदान दिया. मैं हरियाणा से हूं और हरियाणवी फिल्म उद्योग के विकास के लिए काम कर रहा हूं, इसलिए मैं व्यक्तिगत रूप से इस फिल्म के विषय से जुड़ा था."

तेलुगू अभिनेता नानी की फिल्म 'जर्सी' ने दो पुरस्कार जीते. इसने सर्वश्रेष्ठ संपादन और सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं. अभिनेता ने निर्देशक गौतम तिन्ननुरी के साथ खुद की एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की और उसे कैप्शन देते हुए लिखा, "हैशटैग नेशनल अवार्डस 2019."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 11:05:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.