Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पैंट के साथ पहन लिया साड़ी वाला ब्लाउज, फैंस कन्फ्यूज

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन कर रही हैं. एक्ट्रेस आईपीएल फाइनल मैच देखने चेन्नई गई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Repeated Outfit

Janhvi Kapoor Repeated Outfit( Photo Credit : social media)

Janhvi Kapoor Repeated Outfit: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. खासतौर पर वह इन दिनों अपनी फिल्म  मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में जान्हवी टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. फिल्म प्रमोशन के लिए जान्हवी के यूनिक लुक्स भी फैंस के बीच पॉपुलर हो रहे हैं. वह फैशन की दुनिया में भी धूम मचा रही हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक स्टाइलिश लुक से कहर ढा रही हैं. हाल में जान्हवी ने चेन्नई में आईपीएल फाइनल मैच एंजॉय किया था. यहां दीवा ग्रीन कलर के स्ट्रैपलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में नजर आई थी. इस आउटफिट में फैंस ने कुछ ऐसा स्पॉट किया जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Munawar Faruqui Wedding: दूसरी बार दूल्हा बने मुनव्वरी फारुकी...गुपचुप रचाई शादी, कौन है नई दुल्हन ?

रिपीट किया साड़ी वाला ब्लाउज

जान्हवी कपूर हमेशा अपने फैशनेबल लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार उनके आउटफिट चॉइस की तारीफ करना बनता है. प्रमोशनल टूर के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी का ब्लाउज पैंट के साथ रिपीट कर लिया. दरअसल, मुंबई के एक इवेंट में जान्हवी ने मनीष मल्होत्रा की ग्रीन शिमरी साड़ी पहनी थी. सिल्वर वर्क वाली इस साड़ी को जान्हवी ने मैचिंग ग्रीन ब्लाउज के साथ पेयर किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हरे रंग के ब्लाउज को पैंट के साथ पहना

फिर दीवा आईपीएल 2024 के फाइनल मैच के लिए जान्हवी चेन्नई स्टेडियन में स्पॉट हुईं. यहां राजकुमार राव के साथ उन्होंने यही हरे रंग के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ ट्राउजर पहना हुआ था. फैंस उनके ब्लाउज को देख कन्फयूज हो गए. साथ ही जान्हवी ने अपने ईयररिंग्स को भी रिपीट किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Deepfake: रेड बिकिनी में रश्मिका मंदाना का एक और डीपफेक वीडियो वायरल, फैंस ने उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर फैंस जान्हवी के कपड़े रिपीट करने की आदत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा, "सिर्फ जान्हवी ही ब्लाउज को टॉप की तरह पहनकर फ्लॉन्ट कर सकती हैं. एक फैन ने लिखा, वह दोनों लुक्स में खूबसूरत हैं."

जान्हवी और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment