logo-image
लोकसभा चुनाव

Munawar Faruqui Wedding: दूसरी बार दूल्हा बने मुनव्वरी फारुकी...गुपचुप रचाई शादी, कौन है नई दुल्हन ?

Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारुकी की पहली शादी जैस्मीन नाम की महिला से हुई थी. उनका एक बेटा माइकल भी है.

Updated on: 27 May 2024, 02:48 PM

नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Wedding: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. हाल में मुनव्वर अस्पताल में भर्ती होकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब खबर है कि कॉमेडियन ने दूसरी बार शादी रचा ली है. एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि बिग बॉस 17 के विनर मुवव्वर फारुकी दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल रही है जिससे फैंस भी हैरान है. वहीं इंस्टाग्राम पर एक वेडिंग कार्ड भी वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर के निकाह को लेकर हिंट दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Dhadak 2: धड़क 2 में बनी तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी, करण जौहर ने दिखाई पहली झलक

कौन है मुनव्वर की नई दुल्हन
मुनव्वर फारुकी ने एक इंटिमेंट वेडिंग की है. उन्होंने अपने करीबी दोस्तों को भी इस शादी का न्यौता नहीं दिया था. साथ ही कॉमेडियन की नई दुल्हन को लेकर भी जानकारी सामने आई हैं.  रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महज़बीन कोटवाला से शादी कर ली है. मुनव्वर की निजी जिंदगी हमेशा सुर्खियों में रही है. अब इस दूसरी शादी को लेकर बवाल मच गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

वायरल हुआ वेडिंग कार्ड
इसके अलावा एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो रही है जिसमें दावा किया गया है कि यह मुनव्वर की शादी में ली गई थी. फोटो में मुनव्वर का नाम नहीं है. इसमें निकाह की घोषणा है और M & M लिखा हुआ है. रिपोर्ट्स में इसे मुनव्वर का वेडिंग इनविटेशन बताकर वायरल किया जा रहा है. 

कौन थी मुनव्वर की पहली पत्नी?
मुनव्वर फारुकी ने पहले भी एक शादी रचाई थी. उनकी पहली पत्नी का नाम जैस्मीन है जिससे उनका एक बेटा माइकल भी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मीन और मुनव्वर ने 2017 में शादी की और 2022 में तलाक ले लिया था. मुनव्वर ने रियलिटी शो लॉक-अप सीजन 1 में अपने मैरिड होने का खुलासा किया था. 

तलाक के बाद मुनव्वर ने नाज़िला सीताशी को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया. बिग बॉस 17 के दौरान, आयशा खान ने मुनव्वर पर नज़ीला और उसके साथ "टू-टाइमिंग" का आरोप लगाया। इसके बाद नज़ीला ने मुनव्वर पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.