News Nation Logo

धूम मचा रहा जाह्नवी कपूर का नया गाना 'नदियों पार', रिमिक्स से सोना महापात्रा हुईं नाराज

ये गाना पॉपुलर पंजाबी गाने  Let The Music Play का रिमिक्स वर्जन है. ओरिजिनल गाना 2008 में रिलीज हुआ था. नदियों पार (Nadiyon Paar) से पहले इस फिल्म का पहला गाना पनघट (Panghat) रिलीज हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 04 Mar 2021, 12:49:32 PM
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor (Photo Credit: फोटो- @janhvikapoor Instagram)

highlights

  • गाने में जाह्नवी के डांस मूव्स काफी पसंद किए जा रहे
  • Let The Music Play का रिमिक्स वर्जन है
  • सिंगर सोना महापात्रा ने जताई नाराजगी

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही (Roohi) का एक और गाना नदियों पार (Nadiyon Paar) रिलीज हो गया है. इस गाने में जाह्नवी का अंदाज फैन्स को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. रश्मीत कौर, आईपी सिंह को अपनी आवाज दी है, तो वहीं सचिन-जिगर ने इसे कंपोज किया है. अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) द्वारा लिखे गए इस गाने में जाह्नवी के डांस मूव्स काफी पसंद किए जा रहे हैं. अब तक इसे 13 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है. ये गाना कल रिलीज हुआ और लगातार यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंडिंग बना हुआ है. ये गाना ऐसा है कि आप भी देखकर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे.

ये गाना पॉपुलर पंजाबी गाने  Let The Music Play का रिमिक्स वर्जन है. ओरिजिनल गाना 2008 में रिलीज हुआ था. नदियों पार (Nadiyon Paar) से पहले इस फिल्म का पहला गाना पनघट (Panghat) रिलीज हुआ था. यह गाना 22 फरवरी की यूट्यूब पर जारी हुआ था. जिसको अब तक 45 मिलियंस व्यूज मिल चुके हैं. पनघट गाने को भी सचिन जिगर ने ही कंपोज किया और लिरिक्स भी अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya) लिखे हैं. 

भाई अर्जुन कपूर ने दी प्रतिक्रिया

जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर ने गाने की तारीफ की है. अर्जुन ने गाने की तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मुझे ये गाना पसंद था लेकिन अब मुझे इस गाने से प्यार है.' अर्जुन की प्रतिक्रिया पर जाह्नवी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. जाह्नवी ने लिखा कि मुझे खुश कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

ये भी पढ़ें- सूर्यवंशी की रिलीज पर फिर संकट, कोरोना ने बढ़ाया मेकर्स का सिरदर्द

कई लोगों को पसंद नहीं आया रिमिक्स

कई फैन्स को पुराने गाने को फिर से बनाना नहीं भा रहा है. सिंगर सोना महापात्रा ने भी पुराने गानों को रीमिक्स करने पर नाराजगी जताई है. वहीं कुछ लोग जाह्नवी के ग्लैमरस अवतार की तारीफ कर रहे हैं. सोना महापात्रा ने ट्विटर पर नाराजगी जताते हुए लिखा कि बॉलीवुड में रीमिक्सिंग गानों की सॉरी गाथा जारी है, इससे जो मैसेज दिया जा रहा है वह क्लियर है कि हमें ऑरिजनल क्रिएटर्स, क्रिएशन, म्यूजिक कंपोजर, लिरिसिस्ट और यहां तक की सिंगर्स का सम्मान करने की जरूरत नही है. इसके साथ ही ये यह भी दिखाता है कि हममें कुछ नया लाने की हिम्मत ही नहीं है. 

उन्होने आगे लिखा कि पिछले दशक ने बॉलीवुड में नए संगीत के निर्माण में भय और विश्वास की कमी को सबसे ज्यादा खराब हालत में देखा गया है. मैं उन कुछ अपवादों की सराहना करती हूं जो सिनेमाई संगीत की हमारी अनूठी विरासत में विश्वास करना जारी रखे हुए हैं, जो संगीत की भाषा को भी आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण हैं. 

ये भी पढ़ें- नेपाली युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू बोले- अतिथि देवो भव:

11 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म

ये फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में राजकुमार और जान्हवी की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी. इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म हॉरर फिल्म स्त्री फिल्म यूनिवर्स का हिस्सा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Mar 2021, 12:49:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.