logo-image

सूर्यवंशी की रिलीज पर फिर संकट, कोरोना ने बढ़ाया मेकर्स का सिरदर्द

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के मेकर्स फिर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा सकते हैं. इस फिल्म पर एक बार फिर से कोरोना का ग्रहण लग सकता है.

Updated on: 04 Mar 2021, 11:39 AM

highlights

  • एक साल से दर्शक कर रहे फिल्म का इंतजार
  • पिछले साल मार्च में होना था रिलीज
  • फिल्म में अक्षय के साथ कटरीन कैफ दिखाई देंगी

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. इस फिल्म को पिछले साल मार्च में रिलीज होना था, लेकिन एक साल बीत गया और फिल्म के रिलीज को लेकर कुछ भी साफ नहीं हो रहा है. पिछले साल मार्च में कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया था. जिसके कारण फिल्म पर्दे पर नहीं आ पाई थी. अब जब भारत सरकार की ओर से थियेटर्स को खोलने की इजाजत भी मिल चुकी है उसके बाद भी फिल्म के रिलीज होने पर संकट बरकरार है. थियेटर्स को खोलने की इजाजत मिलते ही सभी फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित करना शुरू कर दिया है. लेकिन रोहित शेट्टी निर्देशित ये फिल्म अभी भी रिलीज डेट को लेकर तरस रही है. 

इस साल जब ढेरों फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है तो भी इसका नंबर अभी तक नहीं आया है. मेकर्स ने अभी तक सूर्यवंशी की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है. बता गें 100 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ जब थिएटर्स खुलने की इजाजत मिली, तो सभी को लग रहा था कि अब सूर्यवंशी भी देखने को मिलेगी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सूर्यवंशी के मेकर्स फिर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा सकते हैं. इस फिल्म पर एक बार फिर से कोरोना का ग्रहण लग सकता है. 

यह भी पढ़ें- नेपाली युवक ने सोनू सूद से मांगी मदद, सोनू बोले- अतिथि देवो भव:

मुंबई में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों ने टेंशन बढ़ा दी है. मेकर्स को डर है कि कही महाराष्ट्र सरकार फिर लॉकडाउन का ऐलान ना कर दे. यदि सिनेमा हॉल में पांबदियां लगाई गईं तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ना तय है. इसी वजह से कहा जा रहा है कि फैन्स को सूर्यवंशी देखने के लिए और ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है. इससे पहले खबर आई थी कि ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज हो सकती है. खबरों के मुताबिक फिल्म को थियेटर्स के साथ-साथ OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा. जिससे इसे ज्यादा से ज्यादा दर्शक मिल सकें.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से आज भी पूछताछ कर सकता है आयकर विभाग, जानें कल क्या-क्या हुआ?

बता दें कि सूर्यवंशी के जरिए खिलाड़ी कुमार रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत दमदार था जिसके बाद माना जा रहा था कि इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीन कैफ भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन और रणबीर सिंह भी नजर आए थे.