logo-image

Janhvi Kapoor : मां श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुई जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस की आंखों में आए आंसू

जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद किया और अपनी तुलना पर भावुक हो गईं.

Updated on: 15 Dec 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक हैं, जान्हवी बहुत ही कम समय में दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद किया और उनके अपनी तुलना को लेकर इमोंशन हुईं. अभिनेत्री श्रीदेवी के बारे में चर्चा करते हुए वह भावुक हो गईं. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी शीशे के सामने खड़े होकर अपनी मां के डायलॉग दोहराय हैं. अपनी तुलना श्रीदेवी से की है, तो बवाल की अभिनेत्री की आंखों में आंसू आ गए.

श्रीदेवी के काम को दोबारा बनाने पर विचार कर रही हैं जान्हवी कपूर

हाल ही में बातचीत के दौरान, जान्हवी कपूर से पूछा गया कि क्या एक अभिनेता के रूप में, उन्होंने अपनी मां के काम का एनालिसिस किया है और उनके किसी आइकॉनिक सीन को फिर से बनाने के लिए दर्पण के सामने खड़ी हुई हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के डायलॉग दोबारा नहीं बनातीं, क्योंकि जब उनकी मां जिंदा थीं तो उन्हें अपनी फिल्में देखने में मजा नहीं आता था. अपनी मां के निधन के बाद, एक एक्ट्रेस के रूप में उनके लिए अपने काम का अध्ययन करना और भी अधिक चुनौतीभरा हो गया है.

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor-Malaika Arora: अर्जुन कपूर के लुक पर फिदा हुईं मलाइका अरोड़ा, इंस्टा स्टोरी शेयर कर कही ये बात

श्रीदेवी के डायलॉग को दोहराना नहीं चाहती जान्हवी कपूर

उन्होंने कहा, नहीं, मैं मम्मा के डायलॉग को रीक्रिएट नहीं करती, क्योंकि जब वह जिंदा थीं तो उन्हें उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं था. उनके निधन के बाद मेरे लिए यह और भी मुश्किल हो गया कि एक एक्ट्रेस के तौर पर मैं उनके काम का अध्ययन कर सकूं. यह कुछ ऐसा है जो आज हर अभिनेता करता है, खासकर जब मां के काम की बात आती है, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती. जान्हवी जल्द ही कोराटाला शिवा की एनटीआर 30 में जूनियर एनटीआर के साथ साउथ में अपनी शुरुआत करेंगी. उन्होंने शेयर किया कि वह अब अपनी मां श्रीदेवी के निधन से उबर चुकी हैं और उन्होंने उनकी पुरानी फिल्में देखना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- फाइटर से पहला गाना 'शेर खुल गए' हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक के डांस मूव्स से लेकर केमिस्ट्री ने जीते दिल