logo-image

फाइटर से पहला गाना 'शेर खुल गए' हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक के डांस मूव्स से लेकर केमिस्ट्री ने जीते दिल 

Sher Khul Gaye Song Out: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' अब रिलीज हो गया है. यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

Updated on: 15 Dec 2023, 01:39 PM

New Delhi:

Sher Khul Gaye Song Out: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फाइटर (Fighter) के लिए उम्मीदें आसमान छू रही हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अभिषेक ओबेरॉय भी लीड रोल में हैं. जबकि एरियल एक्शन फिल्म के एक्टर्स के टीजर और लुक पोस्टर ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है, एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, मेकर्स भी प्रमोशनव कंटेंट के साथ दर्शकों को उत्साह और बढ़ा रहे हैं. कल एक प्रोमो जारी करने के बाद, 'फाइटर' का पहला गाना, शेर खुल गए, अब आउट कर दिया गया है. 

फाइटर का 'शेर खुल गए' सॉन्ग हुआ रिलीज
आज, 15 दिसंबर को फाइटर के मेकर्स ने अपने म्यूजिकल एल्बम शेर खुल गए का पहला ट्रैक जारी किया है. एक्साइटेड, वाइबी पार्टी ट्रैक में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख, अनिल कपूर और अन्य शामिल हैं. ऋतिक और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इसके अलावा, उनके डांस मूव्स भी सभी को उनका दीवाना बना रहे हैं. 

सॉन्ग के बारे में 
इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव की मोस्ट टैलेंटेड जोड़ी ने म्यूजिक दिया है. वीडियो में, ऋतिक काली शर्ट, पैंट और ब्लेजर में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, जबकि दीपिका काले पोल्का ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सॉन्ग पर फैंस के रिएक्शन्स 
गाना रिलीज होने के कुछ ही पल बाद, फैंस नई मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री को देखना बंद नहीं कर सके. एक फैन ने लिखा, "उनके शानदार डांस मूव्स से मैं संतुष्ट नहीं हो सकता" जबकि एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "दीपिका और ऋतिक एक साथ डांस करते हुए बहुत खूबसूरत लग रहे हैं, यही सपने देखते हैं !!" बढ़िया संगीत, अच्छे बीट्स, अच्छे बोल और बेहतरीन केमिस्ट्री!!''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फाइटर के बारे में
मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिनी और अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय की भूमिका में नजर आएंगे. सिंह, उर्फ ​​रॉकी. करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय संजीदा शेख और तलत अजीज के साथ स्क्वाड्रन लीडर सरताज सुबघ गिल उर्फ ​​ताज और स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान की भूमिका निभाएंगे.