News Nation Logo

'Jai Bhim' स्टारर सूर्या को मिल रही हमले की धमकी, बढ़ाई गई पुलिस सुरक्षा

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सूर्या (Suriya) ने हाल ही में आई फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) में कमाल की अदायगी की है. लेकिन उन्हें इस फिल्म की रिलीज़ के बाद धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में एक्टर के घर पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Nov 2021, 06:06:05 PM
233714719 510684186667002 6801662507631595136 n

हमले की धमकी के चलते बढ़ाई गई एक्टर के घर की सुरक्षा (Photo Credit: @actorsuriya Instagram)

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सूर्या (Suriya) ने हाल ही में आई फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) में कमाल की अदायगी की है. जिसको लेकर जहां एक तरफ खूब तारीफें मिल रही हैं. वहीं दूसरे तरफ एक्टर की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है. जी हां, सूर्या को जान की धमकी मिल रही है. दरअसल, ये एक कोर्ट ड्रामा फिल्म है. जहां सूर्या ने वकील चंद्रू का किरदार निभाया है, जो लोगों के लिए फ्री में केस लड़ता है. इस बीच उनके पास छोटी जाति से जुड़ा एक केस आता है. इस फिल्म में भीम जाति के आधार पर किए जा रहे भेदभाव को दिखाया गया है. जिसके विरोध में वन्नियार समुदाय ने आवाज़ बुलंद कर दी है. 

यह भी पढ़ें- शिल्पा कुर्ती के नीचे पैंट पहनना भूली, सड़क पर घूमते हुए तस्वीर हुई वायरल!

खबरें आ रही हैं कि सूर्या (Suriya) को जान से मारने की धमकी मिल रही है. ऐसे में अभिनेता के घर पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के अनुसार, वन्नियार संगम के प्रदेश अक्ष्यक्ष ने फिल्म जय भीम के अभिनेता सूर्या, अभिनेत्री ज्योतिका, अमेजन प्राइम वीडियो और फिल्म के निर्देशक टीजे ग्नानवेल को कानूनी नोटिस भेजा है. जिसमें मांग की गई है कि फिल्म के सभी कलाकार और निर्माता वन्नियार समुदाय से माफी मांगें. साथ ही वन्नियर संगम द्वारा 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है.

नोटिस के बाद खबर आ रही थी कि वन्नियार समुदाय के सदस्यों ने सूर्या को खुली धमकी दी है. इतना ही नहीं, पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) के नागापट्टिनम जिला सचिव, सीतामल्ली पझानी सामी ने भी अभिनेता पर हमला करने वालों को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा तक की है.  ANI के ताज़ा ट्वीट के मुताबिक, 'पीएमके जिला सचिव पलानीसामी द्वारा अभिनेता पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद चेन्नई के टी नगर में अभिनेता सूर्या के आवास पर पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई. पलानीसामी पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.'

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान नोरा के साथ हुआ कुछ अजीब, लगा किसी ने रस्सी से बांध फर्श पर घसीटा!

आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार सूर्या स्टारर फिल्म 'जय भीम' (Jai Bhim) बीते 2 नवंबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज़ की गई थी. जिसमें दिखाया गया है कि पुलिस इरूलर समुदाय के लोगों को हिरासत में लेती है और खूब यातनाएं देती है. साथ ही इस समुदाय की महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की जाती है. इसी को लेकर वन्नियार समुदाय अपना विरोध जता रहा है. 

First Published : 17 Nov 2021, 06:06:05 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.