News Nation Logo

शिल्पा कुर्ती के नीचे पैंट पहनना भूली, सड़क पर घूमते हुए तस्वीर हुई वायरल!

बॉलीवुड सेलेब्स कई मौकों पर ऐसी हरकतें कर देते हैं कि चर्चा में आ जाते हैं. ऐसी ही कुछ इस बार शिल्पा ने कर दिया है. जिसको लेकर वो खूब चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार उन्हें तारीफों से कहीं ज्यादा भद्दे कमेंट्स सुनने को मिल रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Nov 2021, 04:44:48 PM
Capture

शिल्पा का ये अतरंगी लुक हुआ वायरल (Photo Credit: Scrab from 'Newsoffice')

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स कई मौकों पर ऐसी हरकतें कर देते हैं कि चर्चा में आ जाते हैं. ज्यादातर उन्हें इन हरकतों के लिए ट्रोल होना पड़ता है. ऐसी ही कुछ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने किया है. वैसे तो शिल्पा अपने गज़ब के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. जिसको लेकर उन्हें हमेशा तारीफ मिलती है. लेकिन इस बार शिल्पा ने ऐसा कुछ कर दिया है, जिसको लेकर वो ट्रोल होने लगी हैं. यूज़र्स उनकी तस्वीर पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. हालांकि, बता दें कि ये उनकी लेटेस्ट तस्वीर नहीं है. लेकिन ये सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दरअसल. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बेटे के साथ मुंबई में एक जगह स्पॉट की गई थी. जहां उन्होंने ब्लैक कुर्ता कैरी किया था. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरान होने वाली बात क्या है और लोग क्यों शिल्पा को ट्रोल कर रहे हैं. तो भई बता दें कि एक्ट्रेस ने कुर्ते के नीचे कुछ भी नहीं पहना था. अब आप समझ गए होंगे उनकी तस्वीर वायरल होने का कारण. जी हां, न केवल इस तस्वीर को लोग शेयर कर रहे थे बल्कि इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे थे. लोगों ने एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कई कमेंट्स किए.

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान नोरा के साथ हुआ कुछ अजीब, लगा किसी ने रस्सी से बांध फर्श पर घसीटा!

यूज़र्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शायद मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं.' वहीं, कई यूज़र्स ने भद्दे कमेंट्स कर उनकी तस्वीर पर रिएक्शन दिया है. जबकि एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उनके इस लुक की तारीफ की. कुछ लोगों ने उनकी इस तस्वीर पर हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है तो वहीं कई लोगों ने फायर वाला इमोजी कमेंट किया है. 

बता दें कि एक्ट्रेस बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थी. दरअसल, उनके पति और बिसनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम पॉर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में सामने आया था. जिसमें उन पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप लगे थे. ऐसे में ये समय राज और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा था. लोगों ने शिल्पा (Shilpa Shetty) और उनके पूरे परिवार को खूब लताड़ लगाई थी. हालांकि, फिलहाल राज कुंद्रा  (Raj Kundra) को जमानत मिल गई है. लेकिन अभी भी समय-समय पर उनके पूरे परिवार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जिसके चलते राज कुंद्रा अभी भी पब्लिक इवेंट्स में जाने से बच रहे हैं. 

 

First Published : 17 Nov 2021, 04:44:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.