logo-image

क्या शमिता के साथ राकेश का प्यार है झूठा? अब नहीं करेंगे प्रपोज़!

बिग बॉस ओटीटी में राकेश और शमिता की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई. फैंस को इंतज़ार है कि राकेश कब शमिता को प्रपोज़ करेंगे. लेकिन इस बीच राकेश ने शमिता को प्रपोज़ करने को लेकर ऐसी बात कह दी है कि उनके फैंस सुनकर हैरान हो जा रहे हैं.

Updated on: 08 Nov 2021, 05:33 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में लोगों को जहां कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलता है. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है. जिसके बाद लोगों को उनके बीच इज़हार-ए-इश्क का इंतज़ार रहता है. कुछ ऐसा ही है बिग बॉस फेम जोड़ी राकेश बापट और शमिता शेट्टी के साथ. लोगों को इंतज़ार है कि राकेश कब शमिता को प्रपोज़ करेंगे. लेकिन इस बीच राकेश ने शमिता को प्रपोज़ करने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके फैन सुनकर हैरान हो रहे हैं. जी हां, राकेश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो शमिता को नेशनल टीवी पर प्रपोज़ नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें-  सलमान के साथ फैन जबरन कर रहा था ऐसी हरकत, गुस्से में आकर किया ये काम

गौरतलब है कि 'बिग बॉस ओटीटी' के दौरान राकेश और शमिता के बीच नज़दीकियां आ गई थी. जहां दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा. जिसके बाद खबरें आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल शमिता बिग बॉस के घर में हैं. ऐसे में लोगों का इंतज़ार था कि राकेश बिग बॉस में कब एंट्री लेंगे. जिससे वो दोनों की जोड़ी को एक बार फिर साथ देख सके. इस बीच हाल ही में राकेश ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. जिसके बाद से राकेश का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने शमिता को प्रपोज़ करने को लेकर बड़ी बात कही है.

इससे पहले राकेश ने ईटाइम्स को इंटरव्यू दिया था. जिस दौरान उनसे सवाल किया गया कि ईशान सहगल और माइशा को बिग बॉस के घर में रोमांस के लिए काफी खरी-खोटी सुनने को मिली. अब जैसा कि राकेश घर में एंट्री ले रहे हैं तो क्या वे पीडीए से सहमत हैं? जिस पर उन्होंने शमिता संग अपने रिश्तें पर बात की थी और बताया था कि वो शमिता को शादी के लिए नेशनल टीवी पर प्रपोज़ नहीं करेंगे. फिर जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मैं और शमिता शो में एक कपल के रूप में रहेंगे, लेकिन साथ ही अपना-अपना गेम भी खेलेंगे. लेकिन इतना पक्का है कि हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे. जहां तक ईशान और माइशा की बात है तो उनका पीडीए और रोमांस ऑर्गेनिक नहीं लगता था. मेरे और शमिता के बीच में कुछ भी जबरदस्ती नहीं था. मैं किसी को भी अपना मोह और लगाव किसी को भी यूं ही नहीं दिखाना चाहता. शमिता और मैं बहुत प्राइवेट लोग हैं. जानते हैं कि नैशनल टेलीविजन पर पब्लिक को कितना दिखाना है.'

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने मलाइका के बैकलेस पहनने पर दिया शॉकिंग रिएक्शन

इसके अलावा शमिता को प्रपोज़ करने के सवाल पर राकेश ने कहा, 'मैं शमिता को शादी के लिए नैशनल टीवी पर कभी प्रपोज नहीं करूंगा. यह एक बहुत ही प्राइवेट इमोशन है. यह जब भी होगा शो पर नहीं होगा. शो के बाहर होगा. यह हम दोनों के लिए बहुत ही स्पेशल मोमेंट होगा.'

आपको बता दें कि राकेश ने बीते शनिवार को 'बिग बॉस 15' के घर में वाइल्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी. राकेश को देखते ही शमिता भावुक हो गई और फूट-फूटकर रोने लगी. जिस दौरान राकेश ने उन्हें गले लगा लिया. राकेश के साथ नेहा भसीन भी घर में पहुंची.