logo-image

सलमान के साथ फैन जबरन कर रहा था ऐसी हरकत, गुस्से में आकर किया ये काम

बॉलीवुड के दबंग खान अपने जबरदस्त स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो भाईजान अपने चाहनेवालों के साथ काफी प्यार से रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैन के साथ कुछ ऐसा कर दिया है, जैसा कोई सेलेब्रिटी अपने चाहनेवालों के साथ नहीं कर सकता.

Updated on: 08 Nov 2021, 11:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान अपने जबरदस्त स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो भाईजान अपने चाहनेवालों के साथ काफी प्यार से रहते हैं. लेकिन एक बार अगर उन्हें गुस्सा आ जाए तो उन्हें संभालना मुश्किल हो जाता है. जिसके बाद सामने वाले को एक्टर के गुस्से का कहर झेलना पड़ता है. हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां भाईजान अपने एक फैन पर कुछ इस कदर भड़के कि उसे खूब बुरा-भला कह दिया. इतना ही नहीं, भाईजान ने सेल्फी ले रहे अपने फैन का हाथ भी झटक दिया.

यह भी पढ़ें- इस डायरेक्टर के घर हुआ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का रोका, जानें कब होगी शादी

गौरतलब है कि फैंस सलमान की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. ऐसे में सलमान जहां जाते हैं, उनके चाहने वालों की भीड़ नहीं जमावड़ा लग जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ. सलमान के आसपास लोगों की भीड़ लग गई. इस बीच एक शख्स ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. जिस पर सलमान उन्हें मना करते हुए दिखाई दिए. लेकिन वो नहीं माना और सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा. ऐसे में सलमान ने गुस्से में आकर उसके फोन को झटकते हुए वहां से हटने के लिए कहा. इस पूरे मामले को विरल भयानी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान का एटीट्यूड देखने लायक था. आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां भाईजान के चाहने वाले उनके एटीट्यूड को पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिनका कहना है कि सलमान को उनके फैन के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था. आखिर वो केवल सेल्फी लेना चाहता था. 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 15 की हिट जोड़ी टूटी, यकीन कर पाना मुश्किल

वहीं बात करें भाईजान के वर्कफ्रंट की तो भाईजान जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' में नज़र आने वाले हैं. जिसमें वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ दिखेंगे. इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. सलमान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में अपनी एक्टिंग का दम दिखाएंगे. वहीं 'किक 2' भी सलमान के पास है, जिससे सलमान दर्शकों को दोबारा एंटरटेन करेंगे. इसके अलावा एक्टर के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं.