logo-image

अर्जुन कपूर ने मलाइका के बैकलेस पहनने पर दिया शॉकिंग रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती से अपनी हर किसी को मात दे देती हैं. वो अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ बातें हैं .

Updated on: 08 Nov 2021, 12:05 PM

मुंबई:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी खूबसूरती से अपनी हर किसी को मात दे देती हैं. वो अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ बातें हैं . मलाइका और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच कितना प्यार है. इससे अब हर कोई वाकिफ है. और लोग इन्हे साथ देखना भी खूब पसंद करते है.  इन सब से हटकर अगर अर्जुन की बात करे तो वो मलाइका के पीछे वो कितने दिवाने है अब वो खुलेआम नजर आने लगा है. दरअसल एक्टर ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)संग बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. 

जब वो मेरी बकवास पर भी हंसती हैं...

आपको बता दें कि अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है. जिसेमें वो अपने प्यार का इजहार एक अनोखे अंदाज में करते हुए नजर आ रहें थे. देखकर सभी हैरान हैं. इससे पहले उन्होंने अपने प्यार इतना खुलकर नहीं जाहिर किया. उन्होंने अपनी और मलाइका की एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में उन्होंने एक प्यारा सा कैप्सन भी लिखा- 'जब वो मेरी बकवास पर भी हंसती हैं तो वो मुझे खुशी देती हैं...'यह तस्वीर दिवाली की है. इस तस्वीर  में अर्जुन मलाइका को निहारते हुए दिखाई दे रहे है. जब से उन्होंने अपनी यह तस्वीर शेयर की इसमें तदादों में लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हुई है.

यह भी जानें -बिग बॉस 15 की हिट जोड़ी टूटी, यकीन कर पाना मुश्किल

मलाइका इन तस्वीरों में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. अपने इस साड़ी लुक से  सोशलमीडिया का तापमान बढ़ा दिया है.