News Nation Logo
बाबुल सुप्रियो का संसद की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

16 साल बाद Youtube पर रिलीज हुई इरफान खान की 'दुबई रिटर्न'

आदित्य भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म 'दुबई रिटर्न' (Dubai Return) साल 2005 में बनी थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से आज तक रिलीज नहीं हो सकी. हालांकि अब इस फिल्म का बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियम होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Jul 2021, 06:56:51 PM
Dubai Return

Dubai Return (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • 16 साल पहले बनी थी फिल्म दुबई रिटर्न
  • आज तक बॉक्स ऑफिस पर नहीं हुई रिलीज
  • फिल्म में इरफान एक छोटे-मोटे गैंगस्टर बने हैं
  •  

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक रहे इरफान खान (Irrfan Khan) को आज भी उनके फैन्स याद करते हैं. इरफान (Irrfan Khan) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक अच्छे किरदार निभाए हैं जिसके लिए उन्हें भरपूर प्यार भी मिला है. पिछले साल इरफान के निधन ने फैन्स का दिल तोड़ दिया. इरफान के फैन्स के लिए एक खास तोहफा अभी भी इंतजार कर रहा है. उनकी एक ऐसी फिल्म का प्रीमियर होने जा रहा है जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी थी. आदित्य भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित इरफान की फिल्म 'दुबई रिटर्न' (Dubai Return) साल 2005 में बनी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आज तक रिलीज नहीं हो सकी थी, हालांकि अब इसे आज यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- डीनो मोरिया सहित इन सितारों पर ED कर चुका है कार्रवाई

दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा और बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए इस बात की जानकारी दी है. सुतापा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'इरफान की सबसे अजीबोगरीब जॉयराइड में से एक, लेकिन यह बड़े पर्दे पर कभी रिलीज नहीं हो पाई. दुबई रिटर्न यूट्यूब पर कल रिलीज होगी.' सुतापा ने पोस्ट कल (शुक्रवार) को किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

वहीं बाबिल खान ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'यूट्यूब पर कल रिलीज हो रही है.' सुतापा और बाबिल ने पोस्ट एक दिन पहले रात को किए हैं. फिल्म का इससे पहले न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था. अब इसे शनिवार से बांद्रा फिल्म फेस्टिवल के यूट्यूब चैनल पर दिखाया जाएगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इस फिल्म का बांद्रा फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा. इस फिल्म को साल 2005 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी स्क्रीन किया गया था, लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म कभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी. यह एक कॉमिडी फिल्म है जिसकी कहानी विनय चौधरी ने लिखी है. 'दुबई रिटर्न' में इरफान के किरदार का नाम आफताब अंग्रेज है जो एक छोटा-मोटा गैंगस्टर है. बता दें कि इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया लीड रोल में हैं. 

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का राजस्थानी बंधनी लहंगा, देखें Photos 

इस फिल्म की शूटिंग से पहले इरफान अपना कैंसर का इलाज करा रहे थे और फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद इरफान की तबीयत फिर बिगड़ने लगी और किसे पता था कि ये उनकी आखिरी फिल्म होगी. इरफान फिल्म का प्रमोशन भी नहीं कर पाए थे. इरफान खान 29 अप्रैल को हम सबको छोड़कर चले गए थे. उनके जाने से न सिर्फ परिवार बल्कि फैंस को भी बड़ा सदमा लगा था. एक्टर के जाने के बाद से उनके बेटे बाबिल खान पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं.

First Published : 03 Jul 2021, 06:56:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.