logo-image

उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का राजस्थानी बंधनी लहंगा, देखें Photos

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 03 Jul 2021, 05:23 PM

highlights

  • उर्वशी रौतेला ने पहना लाखों का लहंगा
  • सोशल मीडिया पर उर्वशी की तस्वीरें वायरल
  • उर्वशी के लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला राजस्थानी लहंगे में दिखाई दे रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी देखें: ऐसा था आमिर खान संग किरण राव का रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने आशा गौतम का राजस्थानी बंधनी लहंगा पहना है जिसकी कीमत 4,00,000 रुपये है. राजस्थानी बंधनी एक हाथ से बनाई गई टाई-डाई डिजाइन है.  पैरेट ग्रीन कलर और क्लासिक ब्लू कलर के राजस्थानी लहंगे में उर्वशी का लुक देखने लायक है. बांधनी प्रिंट के इस लहंगे पर रेशमी धागे का वर्क है और स्टाइल के लिए हेमलाइन पर फ्लोरल डिजाइन वाली गोटा पट्टी का काम किया गया है. लहंगे के साइड में लगे पॉम-पॉम लहंगे की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. उर्वशी ने लहंगे के साथ कंट्रास्ट दुपट्टा लिया है जिस पर मैचिंग गोटा पट्टी का वर्क है.

यह भी देखें: ग्लैमरस यामी गौतम के वायरल लुक्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों भारत में हैं, जहां वो अपनी वेब सीरिज की शूटिंग करने में लगी हुई हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरिज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली हैं. इस सीरिज में रणदीप हुड्डा उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) साउथ की भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इतना बिजी होने के बाद भी सोशल मीडिया के लिए समय निकाल लेती हैं और फैंस के साथ समय समय पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.