logo-image

सोनू सूद के घर फिर पहुंचे इनकम टैक्स अधिकारी, कल भी हुआ था सर्वे

आयकर विभाग बुधवार को सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है

Updated on: 16 Sep 2021, 01:56 PM

highlights

  • सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम
  • सोनू सूद के घर कल भी हुआ था सर्वे
  • सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंचे हैं. इससे पहले आयकर विभाग बुधवार को सोनू सूद (Sonu Sood) से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है. आईटी अधिकारियों की टीमों ने बुधवार सुबह से ही अभियान शुरू कर दिया था, हालांकि कार्रवाई के पीछे के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सर्वे के जरिए आयकर विभाग यह पता लगाने कि कोशिश कर रहा है कि कहीं सोनू सूद (Sonu Sood) के पास आय से ज्यादा संपत्ति तो नहीं है. 

यह भी पढ़ें: विवादित बयान के बाद अब बोले जावेद अख्तर- ‘दुनिया में सबसे सभ्य और सहिष्णु हैं हिंदू’

सोनू सूद के यहां बुधवार को 12 घंटे के सर्वे के बाद अधिकारी चले गए थे. जो कि आज फिर वापस आ चुके हैं. गौरतलब है कि कोरोना वायरस से फैली महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद कर के सोनू सूद (Sonu Sood) मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने बड़ी संख्या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. सोनू सूद (Sonu Sood) ने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा के खिलाफ बयान देंगी शिल्पा शेट्टी, गवाहों की लिस्ट में नाम शामिल

सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आज भी किसी ना किसी तरह से लोगों की मदद को आगे बने रहते हैं. हालांकि सोनू सूद (Sonu Sood) ने आयकर विभाग के इस सर्वे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यह टैक्स सर्वे सोनू सूद (Sonu Sood) को अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार की ओर से स्कूल स्टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है. बीते दिनों ही सोनू सूद (Sonu Sood) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू सूद (Sonu Sood) की राजनीति में एंट्री के कयास लगा रहे थे. अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद संग मुलाकात पर कहा कि पूरे देश के लिए सोनू सूद बहुत बड़ी प्रेरणा बन चुके हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जो कई राज्यों की सरकार नहीं कर पा रहीं वो सोनू सूद ने कर के दिखाया है.