News Nation Logo

राज कुंद्रा के खिलाफ बयान देंगी शिल्पा शेट्टी, गवाहों की लिस्ट में नाम शामिल

मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको रिलीज करने के आरोप में राज कुंद्रा (Ranj Kundra) के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2021, 11:58:30 AM
rajkundra

राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल (Photo Credit: फोटो- @rajkundra9 Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
  • शिल्पा शेट्टी भी देंगी बयान
  • 19 जुलाई से जेल में हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको रिलीज करने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है. राज कुंद्रा को इस मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. मुंबई पुलिस के अनुसार शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा उन 43 गवाहों में शामिल थीं जिनके बयान 1,500 पन्नों के सप्लीमेंट्री चार्जशीट दर्ज किए गए.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : 44 की हुईं गौरी प्रधान, ऐसे शुरू हुई थी हितेन तेजवानी संग लव स्टोरी

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बुधवार को राज कुंद्रा और अन्य के खिलाफ पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशी दाखिल की है. ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई पुल‍िस ने चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के बयान भी शाम‍िल हैं. बता दें, राज कुंद्रा को कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा की जमानत अर्जी पर 8 सितंबर को राज कुंद्रा के वकीलों द्वारा कोर्ट से अगली तारीख की मांग की गई थी, जिसके बाद सुनवाई की अगली तारीख 16 सितंबर दी गई.

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और रायन थोर्प ने अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप से ​​व्हाट्सएप चैट और ई-मेल को भी हटा दिया है, जो मामले से संबंधित महत्वपूर्ण सबूत थे. राज कुंद्रा और रायन थोर्प पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी से संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं शिल्पा शेट्टी की बात करें तो राज कुंद्रा के केस की सुर्खियों के बीच बुधवार को ही श‍िल्‍पा शेट्टी वेष्‍णो देवी दर्शनों के लिए पहुंची हैं. राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद से ही श‍िल्‍पा कुछ द‍िन सोशल मीडिया और कैमरे की नजरों से दूर रहीं लेकिन उसके बाद फिर से अपने काम पर लौट आई हैं. हाल ही में श‍िल्‍पा ने अपने बच्‍चों के साथ गणेशोत्‍सव भी मनाया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

First Published : 16 Sep 2021, 10:29:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो