News Nation Logo
Banner
Banner

Birthday Special : 44 की हुईं गौरी प्रधान, ऐसे शुरू हुई थी हितेन तेजवानी संग लव स्टोरी

गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) आज 16 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर फ्रेंड्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 16 Sep 2021, 09:53:17 AM
gauri

गौरी प्रधान बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @gpradhan Instagram)

highlights

  • गौरी और हितेन की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी
  • गौरी और हितेन के 2 बच्चे हैं
  • गौरी-हितेन के कई टीवी शोज में साथ काम किया है

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में कई कपल्स हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, इन्हीं में से एक नाम है एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) और हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) का. इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी ने टीवी की दुनिया में अपनी अलग छाप छोड़ी है. गौरी प्रधान आज 16 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर फ्रेंड्स और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस गौरी प्रधान ( Gauri Pradhan) की शादी और लव लाइफ काफी चर्चा में रही थी. एक तरफ जहां गौरी की ये पहली शादी थी तो वहीं हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) की दूसरी. आज हम आपको बताएंगे टीवी के बेस्ट कपल की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने बिकिनी में दिखाया अपना हॉट अवतार, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri (@gpradhan)

एक इंटरव्यू में गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) और हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) ने बताया था कि उनकी पहली मुलाकात साल 1999 में एयरपोर्ट पर हुई थी. जहां पहली ही मुलाकात में गौरी हितेन को पसंद आ गई थीं और वो उन्हें दिल दे बैठे थे. दोनों को ये पता ही नहीं था कि वो हैदराबाद एक ही शूट के लिए जा रहे हैं. दोनों ने पहली बात ब्यूटी सोप के ऐड में साथ काम किया था.

हालांकि इसके बाद कई महीनों तक दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. वो कहा जाता है कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है और कुछ ऐसा ही हुआ हितेन और गौरी के साथ. एयरपोर्ट के बाद दोनों की मुलाकात हुई सीरियल कुटुंब के सेट पर. लेकिन यहां पर दोनों के बीच ज्यादा बातचीत नहीं हुई. रिजर्व नेचर की गौरी प्रधान और हितेन की कई बार शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई. बता दें कि इस जोड़ी को सीरियल में इसलिए कास्ट किया गया था क्योंकि इन दोनों के विज्ञापनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri (@gpradhan)

एकता कपूर हमेशा ही नए चेहरों की तलाश में रहती हैं. कुटुंब जब टीवी पर रिलीज हुआ तो हितेन और गौरी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस सीरियल के बाद, दोनों ने एकता कपूर के कई और सीरियल में साथ काम किया जिसमें 'घर एक मंदिर' और दूसरा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ भी शामिल था. सीरियल्स की शूटिंग करते-करते दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई जो कि बाद में प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों के जिंदगीभर साथ रहने का फैसला कर लिया. हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) की ये दूसरी शादी थी. हितेन ने गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) से पहले एक लड़की से शादी की थी. हितेन को लड़की पसंद नहीं थी और घरवालों की जबरदस्ती से उन्हें शादी 
करनी पड़ी थी. शादी के 11 महीने बाद ही हितेन ने उस लड़की को तलाक दे दिया था.

गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) के बारे में बात करें तो उनके पापा आर्मी से रिटायर ऑफिसर हैं जबकि मम्मी हाउसवाइफ हैं. गौरी पुणे में रहती थीं और ग्रेजुएशन के दौरान ही फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लेने मुंबई आ गईं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी.गौरी ने दूरदर्शन के एक टीवी सीरियल ‘नूरजहां’ से एक्टिंग करियर शुरू किया था.

First Published : 16 Sep 2021, 09:53:17 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.