logo-image

AR Rahman: हिंदु कपल ने मस्जिद में रचाई शादी, AR Rahman ने शेयर की वीडियो 

ऑस्कर विनिंग सिंगर और आर्टिस्ट AR रहमान (AR Rahman) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की हैं.

Updated on: 04 May 2023, 07:42 PM

New Delhi:

ऑस्कर विनिंग सिंगर और आर्टिस्ट AR रहमान (AR Rahman) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की हैं. वीडियो में एक हिंदू-कपल को शादी के फेरे लेते देखा जा सकता है. लेकिन इन सब में दिलचस्प बात यह है कि, ये हिंदु कपल एक मस्जिद के अंदर शादी कर रहा है. यह वीडियो वैसे तो काफी पुरानी है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फिल्म केरेला स्टोरी के विवाद के बीच यह फिल्म काफी तेजी से फैल रही है. साथ ही ऐसा भी बताया जा रहा है कि, यह घटना भी केरेला स्टेट की ही हैं. 

आपको बता दें कि, इस वायरल वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए AR रहमान (AR Rahman) ने कैप्शन में लिखा, “ब्रावो मानवता के लिए प्यार बिना शर्त और हीलिंग होना चाहिए. ” वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को हिंदु रीती-रिवाज के अनुसार शादी करते हुए देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: नोज सर्जरी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, डॉक्टर की एक गलती से बर्बाद हो गया था चेहरा

यह भी पढ़ें - Palak Tiwari: 'मेरे से गलती हो गई,'लो नेकलाइन वाले बयान को लेकर पलक तिवारी ने दी सफाई

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दुल्हन की मां आर्थिक रूप से संघर्ष कर रही थी, इसलिए उसने केरल के अलप्पुझा शहर में स्थानीय मस्जिद की समिति से संपर्क किया और अपनी बेटी की शादी में मदद मांगी. मस्जिद समिति ने तुरंत दुल्हन के परिवार को मौद्रिक सहायता की पेशकश की और उनके पूजा घर में शादी की मेजबानी की. अलप्पुझा के एमपी एएम आरिफ ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि, “यह केरल को एक संदेश दे रहा है. सिर्फ केरल ही नहीं, बल्कि पूरा देश, खासकर इस मुश्किल समय में जब धर्म के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है. यहां हम लोगों को एक-दूसरे से प्यार करना सिखा रहे हैं. हम यही संदेश दे रहे हैं."