logo-image

Priyanka Chopra: नोज सर्जरी पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, डॉक्टर की एक गलती से बर्बाद हो गया था चेहरा

प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार हैं. एक्ट्रेस ने अपने देश के अलावा इंटरनेशनल स्टेज पर भी अपने काम से लोगों का दील जीता है.

Updated on: 04 May 2023, 04:00 PM

New Delhi:

प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल स्टार हैं. एक्ट्रेस ने अपने देश के अलावा इंटरनेशनल स्टेज पर भी अपने काम से लोगों का दिल जीता है. अपनी वेब सीरीज सिटाडेल का जोरों-शोरों से प्रमोशन करने के बाद अब एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म लव अगेन की तैयारियों में लगी हुई हैं. प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने करियर के चरम पर है. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका अपनी नाक की सर्जरी के कारण डिप्रेशन में चली गई थीं. 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से बातचीत की थी, जहां उन्होंने पुराने दिनों को याद किया जब वह अपनी नाक की सर्जरी के बाद 'डीप डिप्रेशन' में चली गई थी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने एक पॉलीप (Tissue Growth) पाया और उनके नाक में से पॉलीप को हटाने के लिए सर्जरी का सुझाव दिया. प्रियंका ने तब खुलासा किया कि डॉक्टर ने गलती से उनकी नाक के पुल को काट दिया और उसे गिरा दिया, जिससे उनका रूप बदल गया, जिसके कारण उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया. उन्हें डर था कि उनका एक्टिंग करियर 'शुरू होने से पहले ही खत्म' हो जाएगा.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा ऐसे समय में सबसे बड़े सपोर्ट पिलर थे. वह भारतीय सेना में एक डॉक्टर थे और उनके डर के बीच उन्हें करेक्टिव सर्जरी कराने के लिए इंसपायर किया. प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "ऐसा होता है, और मेरा चेहरा पूरी तरह से अलग दिखता है, और मैं एक गहरे, गहरे डिप्रेशन में चली गई... यह (उनका एक्टिंग करियर) शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया था (क्योंकि बाद में उन्हें तीन अलग-अलग फिल्मों से निकाल दिया गया था). मैं उससे डर गई था, लेकिन उनके पिता इस कठिन समय में उनके साथ थे.  

यह भी पढे़ं - Love Again प्रीमियर पर छा गया प्रियंका चोपड़ा का डेनिम प्रिंसेस लुक, देखें वीडियोज 

प्रियंका के प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में इंटरनेशनल वेब वेब सीरीज सिटाडेल में देखा गया था. इस सीरीज को पैट्रिक मोरन और रूसो ब्रदर्स ने बनाया है. इसके अलावा, एक्ट्रेस के पास सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव अगेन' भी है, जिसका प्रीमियर बीते दिन हुआ था.