logo-image

Love Again प्रीमियर पर छा गया प्रियंका चोपड़ा का डेनिम प्रिंसेस लुक, देखें वीडियोज 

बॉलीलुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 04 May 2023, 01:45 PM

New Delhi:

बॉलीलुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने टैलेंट के जलवे बिखेरे हैं. प्रियंका कई सारे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है. साथ ही अब एक्ट्रेस की एक और फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) का बीते दिन प्रीमियर हुआ है. जहां प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची हुई थीं. एक्ट्रेस को इवेंट में अपने लुक के लिए काफी सराहना मिल रही है. 

आपको बता दें कि, कल रात प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और सैम ह्यूगन (Sam Heughan) स्टारर फिल्म 'लव अगेन' का पिंक कार्पेट प्रीमियर हुआ था. रोमांटिक ड्रामा में प्रियंका के सिंगर पति निक जोनस का एक छोटा सा कैमियो रोल भी है. प्रीमियर से प्रियंका और निक की कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इवेंट के लिए प्रियंका के लुक के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस  ने नीले रंग की 'एक्स्ट्रा प्रिंसेस डेनिम ड्रेस' पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इसके अलावा, निक ग्रे सूट में नजर आए. लव अगेन में उनके साथ नजर आने वाले को-स्टार सैम ह्यूगन ऑल-ब्लैक सूट में हैंडसम लग रहे थे. वायरल हो रही वीडियोज में से एक में फैंस को प्रियंका को देख "प्रियंका, ओह माय गॉड" कहते हुए सुना जा सकता है. कई लोगों को प्रियंका का यह लुक मरमेड जैसा भी लगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

यह भी पढ़ें - Nushrratt-Honey Dating: हनी सिंह को डेट करने पर क्या बोल गईं नुसरत, जानकर आपको भी आ जाएगी हंसी

फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) के बारे में बात करें तो, यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ऐसे रोमांटिक अंदाज में देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साईटेड हैं. इससे पहले रिलीज हुई एक्ट्रेस की सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर भी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है.