logo-image

Palak Tiwari: 'मेरे से गलती हो गई,'लो नेकलाइन वाले बयान को लेकर पलक तिवारी ने दी सफाई

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' (Kisi ka bhai Kisi Ki Jaan) से डेब्यू करने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) पहले से ही बॉलीवुड में धूम मचा रही हैं.

Updated on: 04 May 2023, 05:11 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' (Kisi ka bhai Kisi Ki Jaan) से डेब्यू करने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) पहले से ही बॉलीवुड में धूम मचा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने सलमान के नेक लाइन वाली बात पर अपने विवादित बयान पर चर्चा की है. जब पलक से उनके बयान को लेकर उठे हंगामे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फौरन इसका जवाब दिया. उन्होंने कहा, "यह सब हम जो करते हैं उसका एक हिस्सा और पार्सल है.

पलक ने आगे कहा, ''इसके अलावा, मैं वास्तव में  हैरान नहीं हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि सलमान सर बेहद समझदार व्यक्ति हैं और वह जानते हैं कि मैं उनके बारे में कभी भी कुछ भी गलत नहीं कहूंगी. नहीं." केवल इतना ही नहीं मैं इससे आगे के लिए सीखूंगी क्योंकि मैं फिर कभी उस स्थिति में नहीं आना चाहूंगी".इसके साथ ही पलक ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की है और आगे बढ़ते हुए वह जो भी कहेंगी उसे बहुत ध्यान से सुनेंगी. उन्होंने यह भी साझा किया कि एक व्यक्ति के रूप में बहुत बातें करती हैं और कई बार बातो बातों में फ्लो के साथ बहक जाती हैं. हालांकि, उन्होंने अब रेखा खींच ली हैं और अपने शब्दों को देखना सीख लिया है, क्योंकि वह हर किसी की दोस्त नहीं होगी. 

संजय दत्त के साथ कर रहीं है शूट

वहीं पलक के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में लॉन्च हुई एक्ट्रेस फिलहाल संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, और अपने करियर की शुरुआत में इतनी बड़े प्रोजेक्ट को हासिल करने को लेकर उत्साहित नजर आ रही हैं.  बता दें पलक तिवारी अपननी मां श्वेता तिवारी को लेकर भी बयान साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह अपनी मां  की दूसरी प्रेग्नेंसी से शॉक हो गई थीं और धीरे -धीरे टर्निंग प्वाइंट आया और आज वो अपने भाई को किसी भी चीज से ज्यादा पसंद करती हैं.