logo-image

फिल्म पुष्पा के हिंदी वर्जन ने भी दिखाया कमाल, पूरी दुनियां ने फिल्म को करार दिया बेमिशाल

वहीं एक और खबर ने सभी को चौंका दिया है कि फिल्म (Pushpa Box) के हिंदी वर्जन ने भी खूब तहलका मचा दिया है. हिंदी वर्जन में पुष्पा 75 करोड़ तक का आंकड़ा पार करने वाली है.  

Updated on: 02 Jan 2022, 09:21 PM

मुंबई:

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa Box) लगातार खबरों में बनी है. फिल्म आने के पहले से तो खबरों में थी ही लेकिन रिलीज के बाद जो उसने पर्दे पर कमाल दिखाया है. वो सभी के सामने है. पूरी दुनियां में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. हर कोई फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को भी फैंस ने खूब सराहा. फिल्म को तेलगु के साथ -साथ  हिंदी, मलयालम, कन्नण भाषाओं में रिलीज किया गया था. वहीं एक और खबर ने सभी को चौंका दिया है कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी खूब तहलका मचा दिया है. हिंदी वर्जन में पुष्पा 75 करोड़ तक का आंकड़ा पार करने वाली है.  

यह भी जानें -  रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को कहा सबकुछ हैं, जिसपर लोगों ने लगाएं ठहाके

आपको बता दें, फिल्म के जानकार तरण आर्दश ने ट्वीट करते हुए आंकड़ा साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म हिंदी स्क्रीन पर 56 करोड़ तक कमा चुकी है. ट्वीट करते हुए तरण ने लिखा #पुष्पा सनसनीखेज है... इतने प्रतिबंधों के बावजूद भी, #PushpaHindi 16 दिनों में  ₹75 करोड़ की कमाई कर ली है और तेजी से आगे बढ़ रही है. शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ कमाई की, शनिवार को 6.10 करोड़. कुल: ₹ 56.69 करोड़. केस स्टडी के मुताबिक फिल्म जल्द ही 75 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. यह आंकड़े फिल्म के हिंदी वर्जन के हैं. इसके साथ ही दुनिया भर में फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की है.