News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को कहा सबकुछ हैं, जिसपर लोगों ने लगाएं ठहाके

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस वायरल वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए नजर आईं.  उन्होंने रणबीर (Ranbir Kapoor) की सुपर पावर की जानकारी दी और कहा वो शांत हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Jan 2022, 05:54:45 PM
alia bhatt

Ranbir Kapoor (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:

बॉलीवुड के कई स्टार कपल अक्सर खबरों में बने रहते हैं. फैंस भी इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. उन्हीं में से एक स्टार जोड़ी है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जिन्हें हर कोई साथ देखना चाहता है. इनकी हर छोटी सी छोटी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है. अब फिर से इस क्यूट कपल का कमाल दिखा है. दोनों एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. क्योंकि इस बीच इन लव बर्ड्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है और खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है.  

आलिया भट्ट बनी रणबीर कपूर की लक्ष्मी बॉम्ब 

आपको बता दें, हालही में सोशल मीडिया पर आलिया का जो वीडियो सामने आया है. वो बिग बॉस सीजन 5 तेलुगू के फिनाले एपिसोड का है, जिसमें दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रोमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने एक दुसरे से जुड़ी कई सारी बातें साझा की. आलिया भट्ट इस वायरल वीडियो में अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए नजर आईं.  उन्होंने रणबीर की सुपर पावर की जानकारी दी और कहा वो शांत हैं. वहीं रणबीर कपूर ने जो कहा उमसे वजह से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. रणबीर ने कहा कि 'आलिया फायरक्रेकर हैं, वह पर्यावरण फ्रेंडली पटाखा हैं, वह लक्ष्मी बॉम्ब हैं, वह चकली हैं अनार हैं और सबकुछ हैं. वह हमेशा ब्लास्ट करती हैं'. जिसपर पर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

यह भी जानें - Urfi Javed के गले में निशान देख लोगों ने करार दिया इसे लव बाइट

बता दें,  फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में यह दोनों पहली बार एक साथ दिखेंगे. इनके दोनों के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म की पहली झलक सामने आई है. अब दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. मालूम हो कि, यह फिल्म इसी साल 9 सितंबर को हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

First Published : 02 Jan 2022, 05:54:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.