News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Urfi Javed के गले में निशान देख लोगों ने करार दिया इसे लव बाइट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने नए-नए लुक और ड्रेस स्टाइल को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है. वहीं कभी- कभार वो अटपटे लुक में भी नजर आ जाती हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 02 Jan 2022, 05:04:51 PM
urfi  1

UrfiJaved (Photo Credit: Instaid@UrfiJaved)

मुंबई:

 बिग बॉस शो अपने आप में एक चर्चित शो है. इसके साथ जो भी जुड़ता है. वो भी खूब सुर्खियों में रहता है. वहीं शो बिग बॉस OTT ने लंबे समय तक चर्चा बटोरीं थी. शो में आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed)ने भले ही कम समय शो में बिताएं. लेकिन लाइमलाइट दोनों ने खूब बटोरीं थी. उर्फी (Urfi Javed)के सुर्खियों में आने की वजह है उनका लुक और उनकी ड्रेस. वो अपने फैशन सेंस के चलते खबरों में बनी रहती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपने नए-नए लुक और ड्रेस स्टाइल को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है. वहीं कभी- कभार वो अटपटे लुक में भी नजर आ जाती हैं. 

Urfi Javed के बोल्ड अवतार को देख फैंस हुए फ्लैट 

आपको बता दें, उर्फी (Urfi Javed) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. लेकिन कुछ लोग उनको ट्रोल्स भी कर रहे हैं. ये तस्वीर उन्होंने नए साल के मौके पर साझा की है. उर्फी (Urfi Javed) की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा के रखी है. उर्फी जावेज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के ड्रेस और पिंक जैकेट पहन कहर बरपा रही थी.  इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकलेस कैरी कर रखा है, जो कि उनके लुक को कंपलिट कर रहा है. 

यह भी जानें - जब इन एक्टर्स ने पर्दे पर अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस संग किया प्यार का इजहार

बतादें,  लेकिन तस्वीर को देखने के बाद लोग वो चर्चा में ज्यादा इसलिए आ गई हैं. क्योंकि उनके गले में लाल रंग का निशान दिख रहा है. जिसे देखने के बाद लोग इस निशान को लवबाइट बता रहे हैं.  इतना ही नहीं उर्फी (Urfi Javed)की फोटो के अलावा उनके कैप्शन को पढ़ कर हर किसी की आंखें खुली रह सकती हैं. उर्फी जावेद ने न्यू ईयर पर इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- नया साल मुबारक हो दोस्तों! एक बेहतरीन वर्ष पाने के लिए इस पोस्ट को लाइक करें और अगर आपने इस पोस्ट को इग्नोर किया तो कुछ बुरा होगा. आजमा कर देख लें या फिर जोखिम उठाने के लिए तैयार रहें.

First Published : 02 Jan 2022, 05:04:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.