logo-image

स्लो मोशन में देखें हिना खान का नजाकत से भरपूर Video, सोशल मीडिया में तहलका

हिना खान (Hina Khan) ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्लो मोशन में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना खान की अदाएं देखने लायक हैं

Updated on: 28 Jul 2020, 01:30 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी हिना अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों की तारीफें बटोरती हैं तो कभी मस्त अदाओं के वीडियो शेयर करते हुए. आज हम आपको हिना के फैंस को दीवाना बनाने वाले कुछ लुक्स दिखाएंगे जिनको देखकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. हिना खान (Hina Khan) ने बीते दिनों एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्लो मोशन में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना खान की अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें...

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आयशा जुल्का ने इस फिल्म के लिए बहाया था 'खून', पढ़ें अनसुनी कहानी

View this post on Instagram

Slow motion gets you there faster🤩

A post shared by HK (@realhinakhan) on

View this post on Instagram

Look at her Now😉

A post shared by HK (@realhinakhan) on

वहीं इससे पहले हिना भी हिना स्लो मोशन वीडियो शेयर कर चुकी हैं, जिनको देखकर लगता है कि उन्हें स्लोमोशन के वीडियो काफी पसंद हैं. लॉकडाउन के दिनों में हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं इस दौरान वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

लॉकडाउन में हिना ने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया साथ ही साथ इस दौरान एक्सरसाइज करते हुए जमकर पसीना भी बहाया. जिसका नतीजा अब उनके परफेक्ट फिगर पर साफ नजर आने लगा है. हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम पर काफी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें हिना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग लड़ रहे अमिताभ बच्चन हुए भावुक, लिखा- मैं रोक ना पाया अपने आंसू

View this post on Instagram

I Built me 🦄

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) के करियर की बात करें तो जल्द ही हिना, एकता कपूर के मच-अवेटेड शो 'नागिन 5' के कुछ एपिसोड्स में नजर आएंगी. हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई थी. इसके बाद हिना खान (Hina Khan) ने 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' जैसे रिएलिटी शो में भी हाध आजमाया. वहीं बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'हैक्ड' के जरिए धमाकेदार डेब्यू किया था.