logo-image

बंगाल में बीजेपी के सत्ता में आने पर जीवन सुधरेगा : हेमा मालिनी

इस लॉन्च पर पद्मश्री उस्ताद राशिद खान, ईला अरुण, शान, प्रख्यात संगीतज्ञ उस्ताद अकरम खान, कथक की जानी-मानी नृत्यांगना रानी खानम सहित कुछ राजनीतिक व्यक्तित्व भी उपस्थित रहे

Updated on: 28 Jan 2021, 07:50 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) का मानना है कि अगर आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तभी पश्चिम बंगाल में लोगों के जीवन में सुधार आ पाएगा. हेमा मालिनी ने एक एल्बम की लॉन्चिंग पर अपनी यह बात रखी. इस एल्बम में चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राज्य अभियान के लिए एक एंथम है. एल्बम में बांग्ला और हिंदी में कुल चार गाने हैं.

यह भी पढ़ें: गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद ने किया Tweet, बोले- कानों वाले बहरे तो...

इस लॉन्च पर पद्मश्री उस्ताद राशिद खान, ईला अरुण, शान, प्रख्यात संगीतज्ञ उस्ताद अकरम खान, कथक की जानी-मानी नृत्यांगना रानी खानम सहित कुछ राजनीतिक व्यक्तित्व भी उपस्थित रहे. इंडो ऑक्सीडेंटल सिम्बायोसिस के संस्थापक शौभिक दासगुप्ता इस समारोह के आयोजक थे.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने जयपुर में की दोस्त अमीन हाजी के लिए खास गाने की शूटिंग

इस मौके पर हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, 'आगामी चुनावों के लिए ऐसे खूबसूरत और उत्साहवर्धक गीतों की रचना करने के लिए मैं शौभिक दासगुप्ता को बधाई देना चाहूंगी. मुझे बिल्कुल ऐसा लगता है कि अगर भाजपा बंगाल में सत्ता में आती है, तो बंगाल में लोगों की जिंदगी में बेहतर परिवर्तन आएगा.' पश्चिम बंगाल विधान सभा की 294 सीटों के लिए चुनाव मई में होने हैं.