News Nation Logo

हेमा मालिनी ने कोरोना खत्म करने के लिए किया हवन, ट्रोल हुईं तो डिलीट किया वीडियो

हाल में हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी COVID-19 से बचने के लिए लोगों को हवन करने का अजीब सुझाव दे दिया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने जब हेमा की ज्यादा खिंचाई की तो उन्होंने अपने वीडियो को ही डिलीट कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Jun 2021, 07:47:06 PM
Hema Malini

Hema Malini (Photo Credit: फोटो- @dreamgirlhemamalini Instagram)

highlights

  • कोरोना को भगाने के लिए हवन करने की अपील की थी
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर डिलीट किया वीडियो

नई दिल्ली:

देश में कोरोना की दूसरी लहर (Corona 2nd Wave) ने जमकर तांडव मचाया है. इस खतरनाक वायरल से हर कोई परेशान हो रहा है, और इससे बचने के लिए नए नए नुस्खे अजमा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से BJP सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कोरोना को खत्म करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गईं. सोशल मीडिया पर लोगों ने जब हेमा की ज्यादा खिंचाई की तो उन्होंने अपने वीडियो को ही डिलीट करने में भलाई समझी. दरअसल हाल में हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी COVID-19 से बचने के लिए लोगों को हवन करने का अजीब सुझाव दे दिया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां पति निखिल जैन से हो चुकी हैं अलग, बोलीं- 'वैध' नहीं है शादी

दरअसल विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर हेमा मालिनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हेमा मालिनी बता रही थी कि किस तरह घर में रोजाना हवन करके कोरोना वायरस को हराया जा सकता है. वीडियो में हेमा ने कहा कि 'मैं पूजा के बाद पिछले कई सालों से इसे कर रही हूं. कोरोना महामारी के दौरान मैंने रोजाना यह दो बार करना शुरू कर दिया. इससे न केवल वातावरण स्वच्छ होता है बल्कि यह शुद्धता के अहसास के साथ ही कोरोना जैसी बीमारियों को बाहर निकाल देता है.' 

हेमा मालिनी वीडियो में आगे कहती हैं कि 'इस वक्त पूरा विश्व महामारी और प्रकृति के प्रकोप को झेल रही है. इस कारण हमें रोजाना हवन करना चाहिए. इसे केवल विश्व पर्यावरण तक ही सीमित न रखें.' हेमा सभी से अपील करते हुए कहती हैं 'आप लोग केवल आज पर ही इसे सीमित न रखें. जब तक हम कोरोना को न हरा दें तब तक हर कोई अपने घरों में रोजाना हवन करे. इसका जाति और धर्म से कोई लेना देना नहीं है.' वीडियो में हेमा ये भी कह रही हैं  कि हवन में राई, लोहबान भी होता है, जो बीमारियों को रोकने में मददगार होता है. इसके अलावा ये गृह क्लेश से भी मुक्ति दिलाता है. हेमा मालिनी ने ट्रोल होने के बाद वीडियो को डिलीट कर दिया. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, कल अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

हेमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही लाइव हुआ, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कोरोना वायरस के बारे में आधारहीन, अवैज्ञानिक और अंधविश्वास फैलाने के लिए हेमा की जमकर आलोचना की. लोगों ने हेमा को गलत जानकारी नहीं फैलाने की भी सलाह दी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Jun 2021, 07:40:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.