logo-image

नुसरत जहां पति निखिल जैन से हो चुकी हैं अलग, बोलीं- 'वैध' नहीं है शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इसी बीच नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी तेज हो रही हैं

Updated on: 09 Jun 2021, 06:16 PM

highlights

  • नुसरत जहां बोलीं उनकी शादी मान्य नहीं
  • पति निखिल जैन से अलग रहती हैं नुसरत जहां
  • नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने निजी जीवन की वजह से सुर्खियों में हैं. नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इसी बीच नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें भी तेज हो रही हैं. इसके साथ ही नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर की भी पिछले कई दिनों से चर्चा है. वहीं अब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इन सब खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी शादी निखिल के साथ भारत में वैध नहीं है.  बयान जारी करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि यह शादी नहीं बल्कि एक लिव-इन-रिलेशनशिप था, इसलिए इस मामले में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. 

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं सोनम कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने बयान में बताया कि अंतर-धार्मिक शादी की वजह से स्पेशल हिन्दू मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी होती है. लेकिन यह उनके मामले में नहीं हुआ. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि कानून के हिसाब से यह शादी वैध नहीं है इसलिए यह कानून के हिसाब से शादी नहीं थी. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने यह भी बताया कि उनका अलगाव काफी पहले ही हो चुका है. लेकिन निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने के चलते उन्होंने इसे जाहिर नहीं किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

वहीं एक चैनल से बातचीत में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन ने कहा, 'मेरे मुताबिक, यह शादी लीगल थी, उन्होंने जो भी कहा है मैं उस पर कोई भी कॉमेंट नहीं करना चाहता हूं. हमारा मुद्दा कोर्ट तक पहुंच गया है. मैने सिविल सूट फाइल किया है. मैं तब तक इस बात पर कोई कॉमेंट नहीं करूंगा जब तक मैटर कोर्ट में है.' बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जनवरी 2019 को तुर्की में ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी की थी. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल की शादी हिन्दू और इस्लामिक रीति-रिवाजों से हुई थी.