logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की तरफ से दायर याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक टली

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की तरफ से दायर याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक टल गई है.

Updated on: 06 Oct 2020, 02:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की तरफ से दायर याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक टल गई है. सुशांत की बहनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर कर उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. ये एफआईआर रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में करवाई है, जिसमें उसने सुशांत की बहन नीतू और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर के खिलाफ फर्जीवाड़े का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने कार्यवाई नहीं की तो पायल घोष ने राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया

उधर, मुंबई की एक विशेष अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी ड्रग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी. ड्रग से संबंधित जांच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करते समय सामने आया था. भाई-बहन को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट के सामने मंगलवार को पेश किया गया, क्योंकि उनकी 14 दिनों की न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी.

अदालत ने मंगलवार को रिया, शोविक और अन्य की न्यायिक हिरासत और 14 दिन के लिए बढ़ा दी. रिया और शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी, जिस पर अंतिम बहस 29 सितंबर को न्यायमूर्ति एस.वी. कोतवाल की अदालत में संपन्न हुई। जमानत की याचिका पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में 15 अक्टूबर से देखने जाने वाले हैं फिल्में तो पढ़ लें ये नियम

रिया बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की लिव-इन पार्टनर थी. एनसीबी सुशांत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. रिया के अलावा, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, ड्रग पेडलर, सप्लायर और फिल्म उद्योग से जुड़े व्यक्तियों सहित 19 अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है, और कई शीर्ष अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई है. ज्ञात हो कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे.