News Nation Logo

'52 गज का दामन' गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, 70 करोड़ लोगों ने देखा Video

हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka panwar) ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. तो वहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के हरियाणवी लड़की के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 05:09:20 PM
52 Gaj Ka Daman

52 Gaj Ka Daman (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • यूट्यूब पर 70 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
  • रेणुका पंवार ने गाया है गाना
  • 'लाली थमजा' भी धमाल मचा रहा 

नई दिल्ली:

हरियाणावी गाना (Haryanavi Song) '52 गज का दामन' (52 Gaj ka daman) ने सफलता के सारे रिकॉर्डों को ध्वस्त कर दिया है. आज के समय ऐसी कोई शादी नहीं होती, ऐसी कोई पार्टी नहीं होती जहां ये गाना नहीं बजता. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 70 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. यूट्यूब पर तहलका मचाने वाले इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री की बड़ी सफलता मानी जा रही है. इस गाने में हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार (Renuka panwar) ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. तो वहीं प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) के हरियाणवी लड़की के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने ने रेणुका और प्रांजल दोनों को हिट कर दिया है. 

बता दें कि हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मी प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-माना नाम हैं. प्रांजल ने हरियाणवी गानों के लिए अपनी पहचान बनाई है. प्रांजल ने कई पंजाबी गानों में भी काम किया है, लेकिन उनके ज्यादातर गाने हरियाणवी हैं.

यह भी पढ़ें- इंडियन आइडल 12 के स्टेज पर क्यों रोने लगीं हेमा मालिनी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

प्रांजल दहिया को सबसे पहले अक्की कल्याण के म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर मिला था. उनका पहला गाना HM6 था. इसके बाद हरियाणवी सॉन्ग ‘जूती काली’, ‘बाजीगर’, ‘नाचूंगी डीजे फ्लोर पे’ में भी दिखीं. उनके ये सभी गाने काफी हिट रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

वहीं रेणुका भी इस गाने के बाद काफी बड़ी सिंगर बन चुकी हैं. इस साल उनके कई गाने आने वाले हैं. वे एक के बाद एक लगातार नए-नए हरियाणवी सॉन्ग (New Haryanvi Song) को रिलीज करते जा रही हैं. उनके इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- महंगाई पर सीताराम येचुरी ने सरकार पर कसा तंज तो प्रकाश राज बोले...

रेणुका पंवार का नया सॉन्ग 'लाली थमजा (Laali Thamja)' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. इस गाने को भी 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को खतरी और रेणुका पंवार ने गाया है. तो वहीं इसमें भी प्रांजल दहिया नजर आ रही हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 05:09:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.