News Nation Logo

इंडियन आइडल 12 के स्टेज पर क्यों रोने लगीं हेमा मालिनी

शो में हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) के एक वीडियो को देखकर भावुक हो गईं, और उनकी आंखों में आंसू आ गए. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 03:41:39 PM
Hema Malini

Hema Malini (Photo Credit: फोटो- @dreamgirlhemamalini Instagram)

highlights

  • ईशा देओल का वीडियो देखकर रो पड़ी थीं हेमा मालिनी
  • इंडियन आयडल 12 शो के स्टेज पर हेमा ने शेयर किए कई किस्से
  • मां को पसंद नहीं था रोमांटिक सीन करना- हेमा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल से मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) आज भी करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. वे जहां भी जाती हैं, उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाती है. उनकी फिटनेस के आगे नई उम्र के एक्ट्रेस भी शर्मिंदा हो जाती हैं. महिला दिवस के मौके पर वे इंडियन आयडल 12 (Indian Idol 12) के स्टेज पर नजर आईं. इस दौरान एक लम्हा ऐसा आया, जब वे भावुक हो गईं. दरअसल वे अपनी बेटी ईशा देओल के एक वीडियो को देखकर भावुक हो गईं, और उनकी आंखों में आंसू आ गए. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. 

दरअसल शो में जब उन्हें बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का एक वीड‍ियो मैसेज दिखाया गया. इस वीड‍ियो में ईशा कहती हैं कि 'आप लोगों के लिए हेमा जी एक ड्रीम गर्ल हैं जो कि वो हमेशा रहेंगी, लेक‍िन हम लोगों के लिए वो सिर्फ ड्रीम गर्ल ही नहीं बल्क‍ि वो हमारी अम्मा हैं. उन्होंने बहुत कुछ देखा है लाइफ में और हम उनके साथ वो सबकुछ देख चुके हैं.' उन्होंने कहा कि 'जब मेरी शादी हो रही थी और मैं मां को छोड़कर जा रही थी. वो मेरे लिए बहुत मुश्क‍िल घड़ी थी, लेक‍िन मम्मी एकदम स्ट्रॉन्ग थीं. लेक‍िन जब मैं गई तब फोन आया मम्मी का और वे जोर से रो रही थीं.'

ये भी पढ़ें- नए फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

इस वीडियो को देखकर हेमा रोने लगीं. उन्होंने कहा कि ईशा बहुत ही प्यार बच्ची है. ईशा ही नहीं अहाना भी उतनी ही प्यारी है. मैं ऊपर वाले और धरम जी की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसी प्यार करने वाली बेटियां दी हैं. ये कहते हुए वे इतना इमोशनल हो गईं कि अपने आंसुओं को रोक नहीं सकीं. इंडियन आयडल 12 के स्टेज पर उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की भी कुछ बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया कि उनके पिता को धर्मेंद्र से ज्यादा मिलना पसंद नहीं था. 

शूटिंग के सेट पर पहुंच गए थे हेमा के पिता

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के बाद अब संजय लीला भंसाली को हुआ कोरोना

उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी ने बताया कि एक बार जब वे और धर्मेंद्र एक गाने की शूटिंग कर रहे थीं, तो उनके पिता सेट पर उनके साथ गए थे ताकि वह धर्मेंद्र के साथ अकेले में टाइम स्पेंड न कर पाएं. उन्होंने बताया था कि अक्सर उनके साथ शूटिंग पर उनकी मां या चाची ही जाती थीं. हेमा मालिनी ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि, मुझे याद है कि जब हम एक कार मे सफर करते थे तो मेरे पिता फौरन मेरे बगल में आकर बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वे अगली सीट पर बैठ जाते थे.

मां को पसंद नहीं था रोमांटिक सीन करना

हेमा ने बताया कि उनकी मां को उनके रोमांटिक सीन करने पर ऐतराज था. उन्होंने कहा कि मैं उस वक्त कम उम्र की थी, मुझे दुनियादारी की ज्यादा समझ नहीं थी तो मां मेरे साथ होती थी और मुझे गाइड करती थी, मेरा ध्यान रखती थी. उन्होंने कहा कि वे कभी कभी थोड़ा ज्यादा ही एक्स्ट्रीम हो जाती थीं. उन्होंने बताया कि जब कोई डायरेक्टर मुझसे कोई रोमांटिक सीन शूट करने के लिए कहता था तो मेरी मां की आंखों में गुस्सा देखा जा सकता था. उन्होंने बताया कि एक बार हेमा के परिवार वालों की रोक-टोक इतनी बढ़ गयी थी कि मैंने मां से कह दिया अगर इतनी रोक-टोक लगानी है तो फिर मैं आगे फिल्मों में काम ही नहीं करूंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 03:41:39 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.