News Nation Logo

महंगाई पर सीताराम येचुरी ने सरकार पर कसा तंज तो प्रकाश राज बोले...

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज (Prakash Raj) को जब भी मौका मिलता है. इस बार उन्होंने सीपीआई नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Mar 2021, 04:37:19 PM
Prakash Raj

Prakash Raj (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मोदी सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते प्रकाश राज
  • बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला
  • सीताराम येचुरी ने ट्वीट को रिट्वीट किया

नई दिल्ली:

बीते दो महीने से देश में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में जिस तरह से बढ़ोत्तरी हो रही है, उससे आम आदमी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बढ़ती महंगाई को लेकर विपक्ष ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तो वहीं कई सारे बॉलीवुड के कई सितारे भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में सीपीआई नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने ट्वीट करके बढ़ती महंगाई पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. जिस पर बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज (Prakash Raj) को जब भी मौका मिलता है. वे मोदी सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते. इस बार उन्होंने सीपीआई नेता सीताराम येचुरी के ट्वीट पर जो प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यही कड़वा सच जनता पूछना चाह रही है. दरअसल सीताराम येचुरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि "पेट्रोल और डीजल का राजस्व जो साल 2013 में 52,537 करोड़ रुपए था, अब वह बढ़कर 2020 और 2021 में तीन लाख करोड़ रुपए हो चुका है. लोगों की आजीविका पर आपराधिक हमले का विरोध किया जाएगा."

यह भी पढ़ें- इंडियन आइडल 12 के स्टेज पर क्यों रोने लगीं हेमा मालिनी

सीपीआई नेता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रकाश राज ने लिखा कि यही कड़वा सच जनता पूछना चाह रही है. उनके इस ट्वीट पर अब लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कई सारे लोग इस ट्वीट पर मोदी सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग मोदी सरकार का समर्थन भी कर रहे हैं. बता दें कि बीते फरवरी माह में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृद्धि दर्ज की गई थी. दिल्ली में पेट्रोल (Petrol) का भाव इस समय 91.17 रुपए प्रति लीटर पहुंच चुका है, तो वहीं डीजल 81.47 रुपए प्रति लीटर है. देश के कई हिस्सों में तो पेट्रोल शतक मार चुका है यानी कई हिस्सों में पेट्रोल के दाम 100 रुपए प्रति लीटर से भी ऊपर चले गए हैं. वहीं घरेलू गैस सिलेंडर में भी लगातार वृद्धि हुई है. 

यह भी पढ़ें- नए फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

इससे पहले भी प्रकाश राज (Prakash Raj) ने सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) के उस ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें सीताराम येचुरी ने सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम बदलने पर तंज कसा था. येचुरी के इस ट्वीट को अभिनेता ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि 'आत्मनिर्भर भारत...बस पूछ रहा हूं.' सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने अपने ट्वीट को पावरी हो रही ट्रेंड के स्टाइल में किया था. सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने लिखा था कि 'यह नरेंद्र मोदी स्टेडियम है, यह इसको दो एंड्स हैं...और यह क्रोनिज की पावरी हो रही है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Mar 2021, 04:37:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.